नए साल की शुरूआत में ही अजय देवगन के फैन्स के लिए आई है खुशखबरी। फिल्म तानाजी से अजय देवगन का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है तो कुछ ताजा अपडेट्स भी हैं।

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के इस पहले पोस्टर को तो आप देख ही चुके हैं जिसे अजय देवगन ने इस फिल्म के एनाउंसमेंट के मौके पर ही करीब साल भर पहले जारी किया था, लेकिन इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद अब इस फिल्म से पहला पोस्टर सामने आ गया है। इस पोस्टर को नए साल के मौके पर फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने जारी किया है।

तानाजी द अनसंग वॉरियर के इस पोस्टर में अजय देवगन दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने चेहरा ढका हुआ है लेकिन आंखों से उनकी पहचान हो जाती है। वो एक्शन मोड में हैं और रस्सों के सहारे एक पहाड़ी से दूसरी पहाड़ी पर जाते दिखाई दे रहे हैं। उनके पीछे कई सैनिक भी हैं।

तानाजी बायोपिक में अजय देवगन मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म छत्रपति शिवाजी के सैन्य सूबेदार तानाजी मालुसरे की कहानी पर बन रही है। फिल्म की शूटिंग, अजय देवगन ने मुहूरत पूजा के बाद 25 सितंबर 2018 से ही शुरू कर दी थी। फिल्म की रिलीज डेट 22 नवंबर 2019 तय की गई है।

नए पोस्टर से यह भी साफ है कि अजय देवगन इस फिल्म को काफी भव्यता से बना रहे हैं और इसमें वीएफएक्स का भी खूब इस्तेमाल हो रहा है। फिल्म में अजय के अलावा सैफ अली खान औरंगजेब के सेनापति का रोल निभा रहे हैं तो काजोल, रानी लक्ष्मीबाई के रोल में हैं। सुनील शेट्टी मिर्जा राजा जय सिंह की भूमिका निभाएंगे और पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में दिखेंगे। खबरें हैं कि फिल्म में सलमान खान, छत्रपति शिवाजी का कैमियो करते नज़र आ सकते हैं, इसके लिए उन्हें मनाने की कोशिशें जारी हैं, हालांकि अभी तक सलमान खान ने इसके लिए हामी नहीं भरी है।