बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन ने अपने जन्मदिन पर अपने फैन्स को दिया है एक बेहद शानदार और जानदार तोहफा। यह तोहफा है अजय की अपकमिंग फिल्म फिल्म दे दे प्यार के ट्रेलर का जो अजय के 50वें जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया है। अजय देवगन ने इस ट्रेलर को रिलीज करते हुए कहा है कि हाफ सेंचुरी पूरी हो गई, मेरी तरफ से छोटा सा गिफ्ट। खास बात यह है कि इस फिल्म में भी अजय 50 प्लस की उम्र के अमीर शख्स आशीष का रोल प्ले कर रहे हैं। ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि इसे देखते हुए हंसते-हंसते आपके पेट में बल पड़ जाएंगे।

रिश्तों पर फिल्में बनाने में माहिर लव रंजन ने इस फिल्म में भी कमाल कर दिया है, वह इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं लेकिन उनकी छाप इस फिल्म पर साफ दिखाई देती है। ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म की कहानी 50 साल के एक अमीर व्यक्ति आशीष की कहानी है जिसे अपने से 24 साल छोटी लड़की आयशा से प्यार हो जाता है।

फिल्म में तब्बू ने अजय की एक्स वाइफ का किरदार निभाया है जो 18 साल पहले अलग हो चुकी है। फिल्म में आलोक नाथ ने अजय के पिता का रोल निभाया है और जावेद जाफरी अजय के दोस्त बने हैं। जिमी शेरगिल और गुरु रंधावा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

कहानी आगे बढ़ती है और आयशा के साथ इश्क फरमाते अजय जब अपने पुश्तैनी घर पहुंचते हैं तो यहां उनकी मुलाकात तब्बू से होती है। अजय यहां पर दो कारों की सवारी करते दिखाई देते हैं यानी एक तरफ तब्बू हैं जिनसे उनका प्यार फिर से जाग जाता है और दूसरी तरफ हैं रकुलप्रीत सिंह।

अकीव अली के निर्देशन में बनी यह 17 मई को रिलीज होने वाली है। ट्रेलर में कई मजेदार डायलॉग भी हैं। यहां तक कि एक सीन में अजय देवगन के दोस्त जावेद जाफरी उन्हें उम्र देखकर प्यार ना करने की सलाह देते हैं तो अजय देवगन ने खुद को सही ठहराते हुए सैफ अली खान और करीना कपूर का उदाहरण भी दे डाला है। एक और जगह अजय कहते हैं कि पुरानी अपनी जगह है, नई के अपने फायदे हैं।

इस फिल्म में तब्बू और रकुल की नोंक- झोंक भी दिखेगी तो तब्बू काफी अर्से बाद हॉट और ग्लैमरस अंदाज में दिखाई देंगी। लव रंजन की यह फिल्म रोमांस कॉमेडी फिल्म है तो इसमें अजय देवगन का रकुल प्रीत सिंह और तब्बू के साथ जबरदस्त रोमांस भी दिखाई देगा। रकुल और तब्बू दोनों ही इस फिल्म में बेहद खूबसूरत लगी हैं।

कुल मिला कर ट्रेलर बहुत ही मजेदार है और रिलीज के पहले घंटे में ही इसे लाखों व्यूज़ मिल गए। इस ट्रेलर को टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसे देख कर आपके पेट में हंसते-हंसते बल पड़ जाएंगे यह पक्का है, इससे आप फिल्म के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं। ट्रेलर के सामने आने के बाद इस फिल्म को पहले से ही ब्लॉकबस्टर माना जा रहा है। फ्रेंड्स आपने भी इस ट्रेलर को देख लिया है तो कमेंट करके हमें भी बताएं कि आपको यह कैसा लगा, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।