करीब एक महीने लंदन में शूटिंग के बाद पिछले हफ्ते ही लव रंजन की फिल्म दे दे प्यार दे के सुपर स्टार अजय देवगन, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और पूरी टीम स्वदेश लौटी थी। इस फिल्म की शूटिंग काफी जोरों से चल रही है लिहाजा टीम को एक बार फिर से नई मंजिल पर रवाना होना पड़ा है। दे दे प्यार दे का अगला शूटिंग शिड्यूल मनाली का है और इसके लिए अजय देवगन भी मनाली पहुंच गए हैं।

हाल के दिनों में फिल्मों की शूटिंग के हिमाचल प्रदेश बॉलीवु़ड की पहली पंसद बन रहा है, इसकी वजह है यहां की खूबसूरत वादियां और शांत माहौल इसीलिए अक्सर यहां कि वादियों में शूटिंग के लिए बॉलीवुड के सितारे दस्तक देते रहते हैं। अजय देवगन निजी चार्टर्ड प्लेन से कुल्लू के भुंतर एयरपोर्ट पर पहुंचे और फिर वहां से मनाली गए।

खबरों के मुताबिक अजय देवगन मनाली में शूटिंग के लिए दो हफ्ते रुकेंगे, उनके साथ अभिनेता जिमी शेरगिल और तब्बू भी शूटिंग लिए यहां पहले ही पहुंच चुके हैं, और फिल्म की लीड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह भी मनाली के लिए रवाना हो चुकी हैं। रकुल ने अपने सफर की कुछ तस्वीरें पोस्ट भी की हैं। मनाली के अलावा मणिकर्ण घाटी में भी फिल्म की शूटिंग होगी

लव रंजन की इस फिल्म दे दे प्यार दे का निर्देशन अकीव अली कर रहे हैं। इस फिल्म को इसी साल दशहरे के मौके पर रिलीज किया जाना है लेकिन खबरें हैं कि इस फिल्म की रिलीज डेट टल भी सकती है क्योंकि रिलीज में वक्त काफी कम है।