अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह स्टारर फिल्म दे दे प्यार दे की रिलीज एक बार फिर से टल गई है। इस फिल्म के लिए अब अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह के फैन्स को मई तक के लिए इंतजार करना होगा क्योंकि अब यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज नहीं होने जा रही।
सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी सुपरहिट फिल्म से सुर्खियों में आए फिल्म मेकर लव रंजन की यह फिल्म दे दे प्यार दे पिछले साल काफी से ही चर्चा में है। इसकी शूटिंग मुंबई, मनाली और लंदन में हुई थी। पहले इस फिल्म को दशहरे के मौके पर ही रिलीज करने की बातें हो रही थीं लेकिन प्रोडक्शन के काम में देरी से बाद में इसे अप्रैल 2019 के लिए पोस्टपोन कर दिया गया था। इसके बाद इसकी रिलीज 15 मार्च रखी गई लेकिन तारीख एक बार फिर टल गई है।

अब दे दे प्यार दे फिल्म को 17 मई को रिलीज किया जाएगा। इस बार रिलीज टलने की सबसे बड़ी वजह यह है कि इसका क्लै7श अजय देवगन की ही दूसरी फिल्मन टोटल धमाल से न हो जो कि 22 फरवरी को रिलीज हो रही है। दे दे प्याजर दे अगर 15 मार्च को रिलीज होती तो यह टोटल धमाल से सिर्फ 20 दिन बाद आती। दोनों ही फिल्मों के बिजनेस के लिए यह सही नहीं होता और इसके प्रमोशन-मार्केटिंग में भी दिक्कतें आतीं।

जय देवगन फिल्म दे दे प्या र दे के जरिए रोमांटिक कॉमेडी जॉनर में 8 साल बाद वापसी कर रहे हैं। इससे पहले वह मधुर भंडारकर की दिल तो बच्चा है जी में नजर आए थे। फिल्म दे दे प्यार दे की कहानी के बारे में बताया जा रहा है कि इसमें अजय देवगन को अपने से काफी कम उम्र की लड़की रकुलप्रीत से प्यार हो जाता है और इसी के इर्द-गिर्द दिलचस्प तरीके से फिल्म का ताना-बाना बुना गया है। इस फिल्म में तब्बू और जिमी शेरगिल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
फ्रेंड्स फिल्म दे दे प्यार दे को लेकर आप कितने एक्साइडेट हैं और इसकी नई रिलीज डेट पर आपकी क्या राय है कमेंट करके हमें भी बताएं, साथ ही हमारे चैनल को लाइक और सब्सक्राइब करना न भूलें।