नए साल की छुट्टियां आप सभी ने एनज्वाय की होंगी और यकीनन ये बेहद शानदार रही होंगी। बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन भी नए साल की छुट्टियां मना रहे हैं और उन्होंने इस मौके की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।
अजय देवगन नए साल की छुट्टियां मनाने थाईलैंड गए हैं, उनके साथ उनकी पत्नी काजोल, बेटी न्यासा, बेटे युग के अलावा उनकी मां वीणा देवगन भी हैं। अजय देवगन की इन तस्वीरों को देखकर समझा जा सकता है कि वो एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं।
नये साल के मौके पर अजय देवगन ने बेटी न्यासा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में पिता-बेटी की बॉन्डिंग भी साफ़ देखी जा सकती है। अजय देवगन तस्वीर के साथ लिखा है- ‘लाइट तो बहुत ही शानदार है लेकिन, मेरी बेटी के आगे सब फीके हैं। मुझे विश्वास है आपकी बेटियों भी आपके लिए बेहद अनमोल होगी। 2019 मुबारक हो!

‘अजय देवगन ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके गोगल्स में उनके बेटे युग नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ अजय ने लिखा है- ‘मेरी आंखो में मेरा बेटा’।

काजोल ने भी बेटे युग के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों को देखकर समझा जा सकता है कि अजय-काजोल परिवार संग इन पलों को खूब इंजॉय कर रहे हैं। काजोल ने बेटी न्यासा के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल भी हो रही है।

बात करें अजय देवगन की फिल्मों की तो साल 2019 उनके लिए काफी धमाकेदार रहने वाला है। 22 फरवरी को उनकी फिल्म टोटल धमाल रिलीज होगी तो 15 मार्च को रकुलप्रीत सिंह के साथ रोमांस कॉमेडी फिल्म दे दे प्यार दे आएगी। इसके बाद 22 नवंबर को फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर रिलीज होगी।