बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन फिल्म मेकर लव रंजन के साथ फिल्म दे दे प्यार दे कर रहे हैं और इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। दे दे प्यार दे में काम करते हुए अजय देवगन और लव रंजन के बीच काफी अच्छी ट्यूनिंग हो गई है और इसी के चलते अजय देवगन ने लव रंजन के साथ एक और फिल्म साइन की थी जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर भी होंगे, लेकिन अब बड़ी खबर यह है कि अजय ने लव रंजन के साथ एक और यानी तीसरी फिल्म भी साइन कर ली है।

लव रंजन के साथ अजय देवगन की इस तीसरी फिल्म के बारे में खबरें आ रही हैं कि इसका निर्देशन हंसल मेहता करेंगे और यह फिल्म रणबीर कपूर के साथ वाली उनकी फिल्म से पहले यानी इस साल के आखिर तक ही फ्लोर पर जा सकती है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म भी एक रोमांस-कॉमेडी होगी, लेकिन इस फिल्म में अन्य कलाकार कौन होंगे ये अभी तय नहीं है।

अजय देवगन अभी जिस दे दे प्यार दे फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं उसका निर्देशन अकीव अली कर रहे हैं, यह फिल्म अगले साल 22 फरवरी को रिलीज होनी है। इस रोमांस कॉमेडी फिल्म में अजय के साथ रकुल प्रीत सिंह, तब्बू और जिमी शेरगिल भी हैं। इस फिल्म की कहानी शहरी कपल की कहानी है जिसमें अजय देवगन को अपने से काफी कम उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। इस लड़की की भूमिका में रकुल प्रीत सिंह हैं।

रिश्तों पर फिल्में बनाने में लव रंजन माहिर हैं, वो प्यार का पंचनामा सीरीज और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों से खुद को साबित कर चुके हैं, लेकिन अजय देवगन अब जैसे रोल कर रहे हैं वैसे रोल उन्होंने पहले नहीं किए, लेकिन एक बात जरूर है कि वो हर रोल में फिट बैठते हैं, ऐसे में लव रंजन के साथ उनकी नई फिल्में कामयाबी का नया इतिहास लिख सकती हैं और बॉलीवुड के ट्रेंड को नई दिशा दे सकती है।

फिलहाल लव रंजन की फिल्मों से पहले अजय देवगन की इंद्र कुमार के साथ कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।