अजय देवगन के जो फैन्स रकुल प्रीत सिंह के साथ उनकी फिल्म दे दे प्यार दे के अगले साल पोस्टपोन होने से निराश हैं उनके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। अब ये साफ है कि इस साल अजय देवगन की सिर्फ एक ही फिल्म रिलीज होगी जो है इंद्र कुमार की टोटल धमाल है, तो फ्रेंड्स ये फिल्म ही इतनी कमाल की होगी कि कुछ दिनों के लिए आप सबकुछ भूल जाएंगे। जी हां इस फिल्म में एक और तड़का लगने जा रहा है और ये तड़का लगाने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा अपने जबरदस्त डांस से, लेकिन बात सिर्फ इतनी ही नहीं है।

फिल्म टोटल धमाल में सोनाक्षी सिन्हा, हेलेन की तरह ठुमके लगाती हुई नजर आएंगी। इंद्र कुमार अपनी फिल्म टोटल धमाल में साल 1971 में आई राज एन सिप्पी की फिल्म इन्कार के सुपरहिट गाने मुंगड़ा को रीक्रियेट करने जा रहे हैं। इस फिल्म में ये गाना हेलेन और अमजद खान पर फिल्माया गया था। टोटल धमाल में सोनाक्षी सिन्हा हेलन वाले रोल में ठुमके लगाती हुई दिखाई देंगी और उनके साथ होंगे अजय देवगन।

यह भी पढ़ें-अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म दे दे प्यार दे की रिलीज डेट पक्की

मुंगड़ा..मुंगड़ा मैं गुड़ की डली…गाना आपने जरूर सुना होगा और इसके साथ थिरके भी होंगे। इंद्र कुमार ने कहा है कि जब उन्होंने इस गाने को अपनी फिल्म के लिए फाइनल कर लिया तो अब जरूरत ऐसी डांसर की थी जिसके मूव्स हेलेन के मूव्स से मेल खाते हों और उन्हें लगता है कि सोनाक्षी सिन्हा इसके लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। सोनाक्षी सिन्हा भी इस गाने के मिलने से बहुत खुश हैं और बेहद एक्साइटेड हैं। अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा ने कई फिल्मों में साथ काम किया है जिसमें सन ऑफ सरदार की उनकी जोड़ी यादगार है, एक बार फिर से यह साथ आ रहे हैं तो इस गाने को पहले से ही ब्लाकबस्टर माना जा रहा है।

खबरों के मुताबिक मुंगड़ा गाने को इसी महीने 26 अगस्त से शूट किया जाएगा और शूटिंग 4 दिनों तक चलेगी। सोनाक्षी सिन्हा ने इस गाने के लिए रिहर्सल शुरू कर दिया है, क्योंकि इस गाने के मूव्स काफी मुश्किल हैं, अजय देवगन इसकी शूटिंग को बीच में ज्वाइन करेंगे क्योंकि फिलहाल वो लव रंजन की फिल्म दे दे प्यार दे की शूटिंग के लिए अभी मनाली में हैं। बताते चलें कि फिल्म टोटल धमाल में ये दूसरा गाना है जो किसी पुराने हिट नंबर का रीमेक होगा। इंद्र कुमार इससे पहले पैसा ये पैसा गाने का रीमेक शूट कर चुके हैं।

बताते चलें कि टोटल धमाल एक मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म है जिसमें अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, अरशद वारसी, बोमन ईरानी और संजय मिश्रा प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म को अजय देवगन, फॉक्स स्टार स्टूडियोज और अशोक ठाकरिया प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी। निर्देशक इंद्र कुमार के मुताबिक मुंगड़ा गाने की शूटिंग के साथ ही टोटल धमाल फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी। टोटल धमाल में इस गाने को अजय, सोनाक्षी पर फिल्माने पर आपकी क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं