अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के बारे में पहले से खबर थी कि अजय देवगन इस फिल्म पर अगस्त से काम शुरू कर देंगे और अगस्त की शुरूआत में ही इस दिशा में बड़ा एनाउंसमेंट हुआ है। फिल्म तानाजी-अनसंग वॉरियर के लिए अजय देवगन और टी-सीरीज के भूषण कुमार ने हाथ मिलाया है, इसका मतलब यह है कि टी-सीरीज इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगा।

खबरें हैं कि फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर फिल्म की शूटिंग 25 सितंबर से शुरु कर दी जाएगी तब तक अजय देवगन लवरंजन की फिल्म दे दे प्यार दे और इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल की शूटिंग पूरी कर चुके होंगे। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत करेंगे और इसे 2019 के अंत तक रिलीज किया जा सकता है।

तानाजी-द अनसंग वॉरियर फिल्म अजय देवगन का ड्रीम प्रोजेक्ट है और वो कह चुके हैं कि इस फिल्म को हर हाल में करेंगे। तानाजी का किरदार अजय के दिल के बेहद करीब है। अजय देवगन ने पिछले साल ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया था और इसके साथ कैप्शन में लिखा था कि उन्होंने अपने लोगों, अपनी मिट्टी, अपने महाराजा छत्रपति शिवाजी के लिए लड़ाई लड़ी। भारतीय इतिहास के एक गुमनाम योद्धा, सूबेदार तानाजी मालसुरे।

तानाजी एक पीरियड फिल्म होगी जिसकी कहानी मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के किरदार पर आधारित है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े। महाराष्ट्र के इतिहास में तानाजी सिंहगढ़ के युद्ध (1670) में मुगल सेना को हराने के लिए मशहूर हैं। तानाजी का किरदार अजय देवगन निभाएंगे।

अजय देवगन इस फिल्म को पूरा वक्त देना चाहते हैं, इसीलिए इसकी शूटिंग शुरू होने में वक्त लगा है। अजय इस फिल्म के लिए काफी समय से तैयारी कर रहे हैं और कई तरह की ट्रेनिंग भी लेने वाले हैं ताकि वह असली योद्धा लग सकें। खबरें ये भी हैं कि इस फिल्म में काजोल भी अहम किरदार में हो सकती हैं। बहरहाल अभी इतनी खबरें ही सामने आई हैं, इस फिल्म से जुड़ी पूरी जानकारी अजय देवगन जल्दी ही दे सकते हैं।