अजय देवगन की दो फिल्मों टोटल धमाल और देदे प्यार दे का आपको बेसब्री से इंतजार रहा होगा लेकिन बहुत बड़ी खबर निकल कर यह आ रही है इन दोनों ही फिल्मों की तय रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। टोटल धमाल के साथ यह पहली बार हो रहा है और दे दे प्यार दे के साथ दूसरी बार। अजय देवगन के फैन्स के लिए यह खबर थोड़ी निराश करने वाली है क्योंकि इस साल अब अजय देवगन की कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है।

इन दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट टलने की जानकारी अजय देवगन ने ही दी है। उन्होंने जानकारी दी है कि वीएफएक्स पर काफी काम बाकी होने के चलते टोटल धमाल अब 22 फरवरी 2019 को रिलीज होगी। इस तारीख पर पहले लव रंजन की फिल्म दे दे प्यार दे शिड्यूल्ड थी और यह फिल्म अब 26 अप्रैल को शिफ्ट कर दी गई है। बता दें कि पहले टोटल धमाल 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी।

टोटल धमाल एक मल्टीस्टारर धमाकेदार कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अजय देवगन के साथ अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, बोमन ईरानी, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा अहम किरदारों में होंगे। इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को अजय देवगन के अलावा  मारुति और फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रोड्यूस कर रहे हैं।

दे दे प्यार दे एक रोमांस कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अजय देवगन के साथ रकुलप्रीत सिंह, तब्बू और जिमी शेरगिल हैं। इस फिल्म के बारे में शुरूआत में कहा जा रहा था कि इसे इसी साल दशहरे के मौके पर रिलीज किया जाना था, लेकिन बाद में इसे अगले साल 22 फरवरी के लिए शिड्यूल कर दिया गया था, लेकिन टोटल धमाल की वजह से अब यह फिल्म 26 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी।

फ्रेंड्स इन फिल्मों के लिए आपका इंतजार थोड़ा सा और बढ़ गया है, लेकिन यह इसीलिए किया गया है क्योंकि आपके सामने बेहतरीन से बेहतरीन फिल्म पेश की जा सके। फ्रेंड्स इस बारे में आप अपनी राय हमें जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें