अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर फिल्म हेराफेरी ऐसी फिल्म थी जिसे एक बार देखने के बाद यकीनन आप भूल नहीं सकते। इस फिल्म की कामयाबी के चलते इस फ्रेंचाइजी की फिल्म फिर हेराफेरी बनाई गई थी और अब हेराफेरी 3 बनाई जा रही है। खुद अक्षय कुमार ने इसकी तस्दीक करते हुए कहा है कि वो इस फिल्म को करने जा रहे हैं।

पहली हेराफेरी साल 2000 में आई थी और इसे प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था, इसके 6 साल बाद फिर हेराफेरी आई जिसे नीरज वोरा ने निर्देशित किया था और करीब 13 साल बाद तीसरी हेराफेरी का निर्देशन इंद्र कुमार करेंगे जो आजकल टोटल धमाल का निर्देशन कर रहे हैं। इंद्र कुमार ने कहा है कि वो शानदार स्टारकास्ट के साथ इस फिल्म के निर्देशन को लेकर बहुत उत्साहित हैं। नई फिल्म अगले साल की शुरूआत में फ्लोर पर जा सकती है।

राजू, बाबूराव और श्याम की तिकड़ी फिर से

फिल्म हेराफेरी अपनी जबरदस्त पंचलाइन और ह्यूमर के चलते जबरदस्त हिट रही थी और अब एक बार फिर अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की तिकड़ी राजू, बाबूराव और श्याम के रूप में हेराफेरी 3 में दिखाई देगी जो आपको खूब हंसाएगी। बताते चलें कि अक्षय कुमार ने पिछले महीने इस फिल्म में होने से इनकार कर दिया था लेकिन फिल्म गोल्ड के प्रमोशन के दौरान अब उन्होंने कहा कि वो हेराफेरी 3 कर रहे हैं।

हर तरह की फिल्में करते हैं अक्षय

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि वह हाउसफ़ुल 4 की शूटिंग कर रहे हैं और हेराफेरी 3 में भी नजर आएंगे । अक्षय ने कहा कि वह एक किस्म की फिल्म नहीं, सिर्फ सोशल फिल्में नहीं बल्कि हाउसफुल 4 कर रहे हैं, हेराफेरी 3 भी कर रहे हैं, ऐसी बहुत सारी फिल्में है, जो वह कर रहे हैं। फ्रेंड्स इस फिल्म को लेकर आप कितने एक्साइटेड हैं, कमेंट करके हमें जरूर बताएं साथ ही हमें लाइक और सब्सक्राइब करना न भूलें