बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को कुछ हफ्तों पहले धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में फाइनल किया गया था जिसमें उनके अपोजिट अक्षय कुमार हैं। इस फिल्म के बारे में अब कुछ डीटेल्स आ गई हैं। सबसे पहले बात करें इस फिल्म की स्टार कास्ट की तो इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे।

अक्षय-करीना की इस नई फिल्म का नाम गुडन्यूज़ है। जल्दी ही ये फिल्म फ्लोर पर जाने वाली है, इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। ये फिल्म अब से लगभग एक साल बाद यानी 19 जुलाई 2019 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता करेंगे।

अक्षय कुमार ने इस फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘गुड न्यूज! यह हमारी फिल्म का नाम है और यही खबर है जिसे मैं साझा कर रहा हूं। यह ड्रामेडी  है। संभावित तारीख 19 जुलाई, 2019‘।

खबरों के मुताबिक फिल्म गुडन्यूज़ एक कॉमेडी फैमिली ड्रामा फिल्म होगी जिसमें अक्षय और करीना पति-पत्नी के रोल में होंगे।

अक्षय और करीना ने वैसे तो एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन वो लंबे अर्से से साथ दिखाई नहीं दिए थे। करीब 10 साल बाद दोनों साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। फ्रेंड्स इस फिल्म को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट करके हमें जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें