भारतीय हॉकी के गौरवशाली इतिहास को दिखाने वाली अक्षय कुमार की फिल्म इस स्वततंत्रता दिवस को रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज में अब दो हफ्ते का ही वक्त रह गया है तो मेकर्स की तरफ से इस फिल्म का प्रमोशन भी तेज कर दिया गया है। फिलहाल फिल्म गोल्ड का एक नया पोस्टर आया है जिसे हिंदी में रिलीज किया गया है।

फिल्म गोल्ड के इस नए पोस्टर में सबकुछ हिंदी में लिखा हुआ है। पोस्टर में अक्षय कुमार की बड़ी सी तस्वीर है और पीछे कुछ खिलाड़ी हैं। अक्षय कुमार इस फिल्म में हॉकी कोच तपन दास का किरदार निभा रहे हैं, उनके साथ इस फिल्म में मौनी रॉय भी हैं जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

इस पोस्टर में अक्षय कुमार के साथ लिखा हुआ है कि 200 साल गुलामी का बदला और गोल्ड एक ऐसा ख्वाब जिसने पूरे देश को एक साथ जोड़ दिया था। स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली ये फिल्म देशभक्ति के रंग से रंगी हुई है और इसका ट्रेलर देख कर एहसास हो जाता है कि इसे देखते हुए आप बार-बार रोमांचित होंगे और गर्व महसूस करेंगे

खास बात ये है कि बॉक्सऑफिस पर इस फिल्म का मुकाबला जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते से है जो 15 अगस्त को ही रिलीज हो रही है। ट्रेलर को यूट्यूब पर व्यूज के मामले में सत्यमेव जयते ने पीछे कर दिया है और इसका एक गाना दिलबर तो नए रिकॉर्ड बना रहा है, ऐसे में इन दोनों फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर पक्की है।