अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म केसरी की धमाकेदार कमाई जारी है। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते के कामकाजी दिनों में भी शानदार कलेक्शन किया और लगातार मजबूत बनी रही। इसी की बदौलत यह फिल्म अपने पहले हफ्ते में ही सौ करोड़ का कलेक्शन कर पाने में कामयाब रही है।

इस फिल्म का सातवें दिन यानी बुधवार का कलेक्शन रहा 6.52 करोड़। इससे पहले मंगलवार तक इस फिल्म ने 93.49 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। इस तरह से सिर्फ सात दिनों में ही इस फिल्म ने 100.01 करोड़ के कलेक्शन के साथ सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म केसरी को होली के मौके पर गुरुवार को रिलीज किया गया था, इसका इसे भरपूर फायदा भी मिला और अपने पहले दिन इस फिल्म ने 21.06 करोड़ का कलेक्शन किया था।

फिल्म केसरी इस साल की सबसे तेजी से सौ करोड़ कलेक्शन करने वाली फिल्म भी बन गई है। इससे पहले गली बॉय ने 8 दिनों में और टोटल धमाल ने 9 दिनों में यह कामयाबी हासिल की थी। बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का आठवां दिन है और आज भी इस फिल्म के 6 करोड़ की रेंज में कलेक्शन करने की संभावना है।

फिल्म केसरी सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है जिसमें 21 भारतीय जवानों ने 10 हजार अफगान हमलावरों का सामना किया था। अक्षय कुमार ने इस फिल्म में हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाया है। भारतीय जवानों की वीरता को दिखाने वाली यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।