अक्षय कुमार की फिल्म केसरी पिछले साल उस वक्त से ही लगातार सुर्खियों में है जबकि इसका एनाउंसमेंट हुआ था। इसके कुछ पोस्टर सामने आए तो फैन्स का एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया था और अब ट्रेलर देखने के बाद तो साफ है कि अक्षय कुमार एक बार फिर से बेहद दमदार फिल्म के साथ हाजिर हो रहे हैं। देशभक्ति के जज्बे वाली इस फिल्म केसरी का ट्रेलर देखते हुए ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं, फिर सोचिए कि फिल्म कैसी होगी।
फिल्म केसरी 1897 में हुए सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है। अक्षय कुमार इस फिल्म में एक सरदार के रूप में लंबी दाढ़ी-मूछों के साथ सारागढ़ी का युद्ध करते हुए दिखाई देंगे। अक्षय कुमार के अपोजिट इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा हैं। उन्होंने अपने किरदार को बहुत ही स्वाभाविक तरीके से निभाया है।
ट्रेलर में अक्षय कुमार का जोश और जुनून देखने लायक है। 3 मिनट के ट्रेलर की शुरूआत अक्षय कुमार के डायलॉग से होती है, वह कहते हैं, एक गोरे ने मुझसे कहा था कि तुम गुलाम हो, हिंदुस्तान की मिट्टी से डरपोक पैदा होते हैं, आज जवाब देने का वक्त आ गया है। 21 सिख जवानों ने कैसे 10 हजार अफगानों से जंग लड़ी ये इस फिल्म में दिखाया गया है और ट्रेलर से इसकी छोटी सी झलक मिलती है।

https://youtu.be/JFP24D15_XM
अक्षय कुमार की यह फिल्म होली के मौके पर यानी 21 मार्च को रिलीज हो रही है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म की शूटिंग हाल में ही जयपुर में खत्म हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है।