काजोल की अपकमिंग फिल्म हेलीकॉप्टर ईला की रिलीज में अब सिर्फ तीन हफ्ते का वक्त रह गया है और इस बीच इस फिल्म से एक बड़ी खबर निकल कर आ रही है। खबर यह है कि अजय देवगन और काजोल की ड्रीम प्रोजेक्ट इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे। फिल्म में अमिताभ का होना किसी सरप्राइज़ से कम नहीं होगा।

अमिताभ बच्चन फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में कैमियो रोल में दिखाई देंगे। बताते चलें कि इस फिल्म में काजोल के अलावा रिद्धि सेन, नेहा धुपिया और तोता रॉय चौधरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अजय देवगन और पेन के जयंतीलाल गड़ा इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं जबकि प्रदीप सरकार ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

हाल ही में फिल्म हेलीकॉप्टर ईला का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिससे पता चलता है कि ये फिल्म काफी मजेदार होगी। फिल्म में काजोल ने एक सिंगर और सिंगल मदर का किरदार निभाया है जो अपने बेटे (रिद्धि सेन) को लेकर ओवर प्रोटेक्टिव है। बच्चे की परवरिश के लिए ही काजोल ने पढ़ाई बीच में छोड़ दी होती है लेकिन बाद में वो इसे फिर से शुरू करने का फैसला करती हैं और अपने बेटे के कॉलेज में, उसी की क्लास में दाखिला लेती हैं। इस दौरान जो ड्रामा शुरू होता है वो उनके बेटे (रिद्धि सेन) के घर छोड़ने के फैसले तक जाता है।

फिल्म हेलीकॉप्टर ईला की कहानी काफी इमोशनल है और इसमें काफी कॉमेडी भी है। ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की मौजूदगी से फैन्स में इस फिल्म को लेकर एक्साइडमेंट और भी बढ़ गया है। फ्रेंड्स अमिताभ बच्चन की एंट्री पर आपका क्या कहना है, कमेंट करके हमें जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें