अनिल शर्मा की नई फिल्म जीनियस

गदर एक प्रेमकथा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले निर्देशक अनिल शर्मा नई फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है जीनियस। ये फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होने वाली है और सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को हरी झंडी दिखा दी है। फिल्म का ट्रेलर और तीन गाने अब तक सामने आ चुके हैं और इनसे जो झलक मिली है उससे साफ है कि अनिल शर्मा फिर से जीनियस के तौर पर एक शानदार फिल्म लेकर सामने आ रहे हैं।

सेंसर बोर्ड से मिले सर्टिफिकेट पर खुशी

फिल्म जीनियस को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दे दी है और अनिल शर्मा के लिए खुशी की बात यह है कि इस फिल्म में कोई कट नहीं लगा है और सर्टिफिकेट भी यू/ए मिल गया है। इस पर खुशी जताते हुए अनिल शर्मा ने कहा है कि उनकी फिल्म में ऐक्शन की भरमार है इसीलिए वह जानते थे कि सर्टिफिकेट U/A ही मिलेगा, लेकिन यह बड़ी बात है कि फिल्म को बिना किसी कट के यू/ए सर्टिफिकेट मिल गया है, इस बात की बड़ी खुशी है। उन्होंने कहा कि फिल्म की रिलीज से पहले सबसे मुख्य चरण सेंसर सर्टिफिकेट का होता है, जहां बिना किसी परेशानी के जीनियस पास हो गई है।

बेटे को बतौर हीरो लॉन्च कर रहे अनिल शर्मा

बताते चलें कि डायरेक्टर अनिल शर्मा फिल्म जीनियस से अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को बॉलीवुड में बतौर हीरो लॉन्च कर रहे हैं। उत्कर्ष वैसे तो बाल कलाकार के रूप में फिल्म गदर एक प्रेमकथा में सन्नी देओल के बेटे जीते की भूमिका में काफी वाहवाही लूट चुके हैं लेकिन बतौर हीरो अभी उन्हें खुद को साबित करना है।

एक्ट्रेस इशिता चौहान की भी पहली फिल्म

फिल्म में लीड रोल उत्कर्ष के अलावा इशिता चौहान हैं और उनकी भी ये डेब्यू फिल्म है। इनके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मिथुन चक्रवर्ती, आयशा जुल्का भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फुल एंटरटेनल है जीनियस

फिल्म जीनियस में प्यार और देशभक्ति, एक्शन, जबरदस्त संगीत सबकुछ है। इस फिल्म में हिमेश रेशमिया ने संगीत दिया है जो कमाल का है, फिल्म के गाने तेरा फितूर, दिल मेरी ना सुने, होली बिरज में लोगों की जुबान पर चढ़ चुके हैं और हिमेश ने इनमें फ्रेशनेस का एहसास कराया है।