बॉलीवुड को गदर एक प्रेमकथा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनिल शर्मा एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है जीनियस, इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो बेहद शानदार है। इस ट्रेलर को देख कर आप खुद को इस फिल्म को देखने से रोक नहीं पाएंगे। अनिल शर्मा ने इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन, रोमांस के साथ ही देशभक्ति के जज्बे को भी रखा है और इसमें संगीत तो इतना कमाल का है कि आप लंबे समय तक गुनगुनाते रहेंगे।

अनिल शर्मा फिल्म जीनियस से अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को बॉलीवुड में बतौर हीरो लॉन्च कर रहे हैं। उनके साथ को-एक्ट्रेस इशिता शर्मा की भी ये डेब्यू फिल्म है। ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म में उत्कर्ष और इशिता इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे हैं और इसी दौरान उनमें प्यार हो जाता है। ट्रेलर की शुरूआत उत्कर्ष शर्मा के जबरदस्त स्टंट और एक्शन के साथ इस डायलॉग से होती है कि जीनियस तो वो होता है जिसके पास कैरेक्टर हो। जीनियस तो वो होता है जो हर परिस्थिति में जिंदगी की लड़ाई लड़ता है और जीतता है

इससे आप ये समझ चुके होंगे कि अनिल शर्मा की इस फिल्म में डायलॉग्स भी जबरदस्त हैं, खासतौर पर फिल्म के विलेन नवाजुद्दीन सिद्दीकी और हीरो उत्कर्ष शर्मा के। एक सीन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उत्कर्ष को चैलेंज देते हैं कि वो दिल की लड़ाई दिमाग से लड़कर दिखाएं…इस पर उत्कर्ष एक शानदार डायलॉग से जवाब देते हैं कि दिल से मैं खेलता नहीं और दिमाग से मैं खेलने देता नहीं

फिल्म जीनियस के ट्रेलर में एक और गाने प्रेम के सारे मंतर रटके, तेरी खोज में दर-दर भटके… सुनाई देता है। ये गाना बेहद शानदार है, इस फिल्म से लंबे अर्से बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हिमेश रेशमिया ने अपना पूरा जादू इस फिल्म में दिखाया है। ट्रेलर से पहले इस फिल्म का एक गाना तेरा फितूर रिलीज हो चुका है जो पहले ही लोगों की जुबान पर चढ़ चुका है, सिर्फ इन दोनों गानों से ही ये फिल्म सुपरहिट होने का दम रखती है।

ट्रेलर में उत्कर्ष शर्मा का अंदाज बेहद प्रभावशाली है और उनमें काफी संभावनाएं दिखती है, एक्ट्रेस इशिता चौहान भी बेहद खूबसूरत और फ्रेश दिखी हैं। मिथुन दा थोड़ा सा दिखे हैं लेकिन प्रभावी हैं और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का तो खैर कहना ही क्या। ये फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी।

फिल्म जीनियस को अनिल शर्मा प्रोडक्शन, सोहम रॉक स्टार एंटरटेनमेंट, केसी शर्मी और कमल मुकुट ने मिल कर प्रोड्यूस किया है। अनिल शर्मा इस फिल्म के निर्माता, निर्देशक और लेखक तीनों हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को टिप्स ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।