आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो बॉक्सऑफिस पर कमाल कर रही है और इस फिल्म ने अपने दो दिनों के कलेक्शन से ही इस बात के संकेत दे दिए हैं कि इसे ब्लॉकबस्टर होने से कोई नहीं रोक सकता। इस फिल्म ने रिलीज के अगले दिन ही दो अंकों में कमाई की है और फिल्मी ट्रेड पंडितों को हैरान कर दिया है।

फिल्म बधाई हो ने बॉक्सऑफिस पर अपने दूसरे दिन जबरदस्त उछाल लिया और 11.67 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले रिलीज के दिन यानी गुरुवार को इसने 7.29 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से दो दिनों में ही इस फिल्म ने 18.96 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

बॉक्सऑफिस पर आज इस फिल्म का तीसरा दिन है और दिन शनिवार का है। शनिवार और रविवार दोनों ही दिन इस फिल्म का कलेक्शन दो अंकों में ही रहने की पूरी संभावना है इसीलिए यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में ही हिट हो जाएगी। फिल्म बधाई हो का बजट लगभग 20 करोड़ बताया जा रहा है। दर्शकों को यह फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि इसका ब्लॉकबस्टर होना पक्का है।

फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि एक तरफ फिल्म के हीरो आयुष्मान खुराना की लव स्टोरी चल रही होती है वहीं उनकी ऑनस्क्रीन मम्मी नीना गुप्ता के प्रेग्नेंट होने की खबर आ जाती है। इस खबर से पूरे परिवार में खलबली मच जाती है और लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं मिलती हैं। फिल्म बधाई हो  में आयुष्मान खुराना की जोड़ी दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा के साथ है तो नीता गुप्ता के पति का किरदार गजराज राव निभा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है।