आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो ने सोमवार का टेस्ट भी अव्वल नंबरों से पास कर लिया और इस फिल्म से जैसी उम्मीद की जा रही थी इसने अपने पांचवें दिन भी बॉक्सऑफिस पर वैसा ही प्रदर्शन किया। इसके कलेक्शन की रफ्तार इतनी तेज है कि इस बात की पूरी संभावना है कि यह इस साल की सौ करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली अगली फिल्म बनेगी।

फिल्म बधाई हो ने बॉक्सऑफिस पर अपने रिलीज के पांचवें दिन यानी सोमवार को 5.65 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले अपने फर्स्ट वीकेंड तक इस फिल्म ने टोटल 45.06 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया था। इस तरह से इस फिल्म ने अपने पांच दिनों में कुल 51.35 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है।

आज बॉक्सऑफिस पर इस फिल्म का छठा दिन है। छठा दिन इसलिए कि यह फिल्म दशहरे के मौके का फायदा लेने के लिए शुक्रवार की बजाय गुरुवार को ही रिलीज कर दी गई थी, जिसका इसको भरपूर फायदा भी मिला। आज भी इस फिल्म का कलेक्शन 5 करोड़ से ऊपर ही रहने के आसार हैं।

एक्सपर्ट्स मान रहे हैं कि इस फिल्म का शानदार कलेक्शन अगले महीने दीवाली तक यानी आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की रिलीज तक जारी रह सकता है, क्योंकि उससे पहले कोई और फिल्म इसे रोक पाएगी इसके आसार नहीं के बराबर है। यह फिल्म इस हफ्ते के कामकाजी दिनों में रोजाना 5 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करती है तो यह दो हफ्तों में ही 70 करोड़ को पार कर जाएगी और तीसरे हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।