इस साल की ब्लॉकबल्टर फिल्म बन चुकी आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म बधाई हो कामयाबी के झंडे गाड़ती जा रही है। एक महीने बाद भी इस फिल्म का कलेक्शन जारी है और यह फिल्म अभी भी थियेटरों से उतरी नहीं है। इस बीच फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा ने इस फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है जिस पर लिखा है कि फिल्म 200 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

जी हां फिल्म बधाई हो ने वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। इसमें से भारत में इस फिल्म ने 158.25 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है और ओवरसीज में 19 नवंबर तक इस फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन रहा है 43.72 करोड़। इस तरह से यह फिल्म वर्ल्डवाइड टोटल 201.97 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है।

हालांकि आम तौर पर हम बॉक्सऑफिस कलेक्शन की बात करते हैं तो नेट कलेक्शन की बात करते हैं। और नेट कलेक्शन के मामले में इस फिल्म ने भारत में अब तक 126.60 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है। इसमें इसका सोमवार का 70 लाख और मंगलवार का 80 लाख का कलेक्शन भी शामिल है।

फिल्म के निर्देशक अमित शर्मा ने 200 करोड़ के वर्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन पर नया पोस्टर जारी करते हुए दर्शकों को धन्यवाद कहा है जिन्होंने इस फिल्म को इतना प्यार दिया है। फिल्म बधाई हो में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज प्रमुख भूमिकाओं में हैं।