टाइगर श्रॉफ के साथ बागी फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म आई थी साल 2016 में। इसके बाद बागी 2 आई थी साल 2018 में और इसकी रिलीज से पहले ही फिल्म के मेकर्स ने बागी 3 का ऐलान भी कर दिया था। बागी 3 के लिए टाइगर श्रॉफ तो पहले से फाइनल थे लेकिन हीरोइन का नाम फाइनल नहीं था।
पहली फिल्म बागी में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर ही थीं, लेकिन बागी 2 में उन्हें रिप्लेस कर टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को मौका दिया गया। अब इस सीरीज की तीसरी फिल्म बागी 3 में श्रद्धा ने फिर से जगह बना ली है और दिशा पाटनी को रिप्लेस कर दिया है।


पिछले साल आई स्त्री फिल्म की जबरदस्त कामयाबी के बाद श्रद्धा कपूर के सितारे बुलंदियों पर हैं। उन्होंने हाल ही में रेमो डिसूजा की फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट शूटिंग शुरू की थी और अब उनके लिए बागी 3 से खुशखबरी आई है। इस फिल्म में फाइनल किए जाने पर श्रद्धा कपूर का कहना है कि वह फैमिली में वापसी से बहुत खुश हैं। उनका कहना है कि यह साजिद सर के साथ उनकी तीसरी फिल्म है, टाइगर संग दूसरी और अहमद सर के साथ पहली।


बताते चलें कि बागी 3 के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं और इसका निर्देशन अहमद खान करेंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट अगले साल 6 मार्च फिक्स की गई है। अहमद खान के मुताबिक फिल्म के डायलॉग और कहानी का काम पूरा हो चुका है। टाइगर और श्रद्धा के अलावा बाकी की स्टारकास्ट को भी फाइनल किया जा रहा है। मई के आखिरी हफ्ते तक फिल्म प्लोर पर होगी।


बताते चलें कि साजिद नाडियाडवाला की बागी सीरीज की दोनों फिल्में बॉक्सऑफिस पर काफी सफल रही हैं। 2016 में आई पहली फिल्म बागी 37 करोड़ के बजट में बनी और इसने 137 करोड़ का कलेक्शन किया। बागी 2 का बजट 59 करोड़ था और इसने 253 करोड़ का कलेक्शन किया। बागी 3 का बजट 100 करोड़ के पार ही रहने वाला है लिहाजा इस फिल्म से कलेक्शन की उम्मीद भी ज्यादा कर सकते हैं।