जॉन अब्राहम की अगले 6 महीनों में दो फिल्में आने जा रही हैं, एक है रोमियो अकबर वॉल्टर और दूसरी फिल्म है बटला हाउस। जॉन की यह दोनों फिल्में देशभक्ति का जज्बा लिए हुए हैं और इस तरह के रोल में जॉन को काफी पसंद किया जा रहा है। इन दिनों फिल्मों में से रोमियो अकबर वॉल्टर 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली है, जिसका एक टीजर भी सामने आ चुका है, लेकिन अभी ताजा खबर आ रही है फिल्म बटला हाउस के बारे में।
जॉन अब्राहम ने निखिल आडवाणी की फिल्म बटला हाउस के लिए अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म बटला हाउस में जॉन अब्राहम डीसीपी संजीव कुमार यादव के किरदार में हैं। इस फिल्म के सेट से शूटिंग पूरी होने के मौके की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें जॉन अब्राहम के अलावा फिल्म की पूरी टीम भी दिखाई दे रही है।
फिल्म बटला हाउस दिल्ली के बटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ मृणाल ठाकुर नजर आने वाली हैं। फिल्म से जॉन के लुक के पोस्टर पहले ही रिलीज किये जा चुके हैं। इनमें से एक तस्वीर में जॉन वर्दी पहने और चश्मा लगाए बहुत ही कड़क मिजाज में नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें-विवेक ओबरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में यह अभिनेता निभाएंगे अमित शाह का रोल


जॉन अब्राहम की यह फिल्म बटला हाउस इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल, प्रभास की साहो और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने वाली है। ऐसे में इन फिल्मों के बीच कड़ा मुकाबला होने वाला है।
पिछले साल भी जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त को रिलीज हुई थी और उसका मुकाबला अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से हुआ था। खास बात यह रही कि जॉन और अक्षय दोनों की ही फिल्में हिट रहीं। इस बार मुकाबला थोड़ा कड़ा है क्योंकि अक्षय की मिशन मंगल के अलावा इस मौके पर बाहुबली फेम प्रभास की 300 करोड़ के बजट वाली फिल्म साहो रिलीज हो रही है वहीं रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन जैसे सितारों से सजी ब्रह्मास्त्र भी होगी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बाजी मारेगी।