सलमान खान की फिल्म भारत के ट्रेलर का जहां बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है वहीं सलमान खान पिछले तीन दिनों से एक के बाद एक धमाका कर रहे हैं। सलमान ने तीन दिनों में भारत फिल्म से अपने तीन लुक्स के पोस्टर जारी किए हैं और तीसरे पोस्टर में तो कैटरीना कैफ की झलक भी मिली है।

सलमान खान ने फिल्म भारत से जो पहला पोस्टर जारी किया था उसमें उनका बुजुर्ग लुक दिखाई दिया था। इसके बाद सलमान ने अपना युवा चेहरा जारी किया जिसमें पीछे की तरफ सर्कस का सीन भी दिखाई दिया था। इस फिल्म में सलमान अपनी यंग एज में सर्कस में काम करते दिखेंगे।

अब सलमान का तीसरा लुक तीसरे पोस्टर के साथ सामने आया है। तीसरे पोस्टर में साल 1970 का दौर दिखाया गया है, जहां सलमान खान मजदूर लुक में हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि तब वह मिल में काम करते थे, उनके साथ कैटरीना कैफ भी दिख रही हैं। सलमान और कैटरीना को इस अंदाज में फैंस पहली बार देख रहे हैं।

इस तीसरे पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है कि और फिर हमारे जिंदगी में आईं मैडम सर। इससे लगता है कि कैटरीना पहले सलमान की मालकिन रहीं होंगी फिर वह प्रेमिका या पत्नी के रोल में होंगी। फिल्म से कैटरीना का यह फर्स्ट लुक है, जिसमें कैटरीना काफी खूबसूरत लग रही हैं। बताते चलें कि फिल्म भारत में सलमान खान के पांच अलग-अलग लुक रखे गए हैं।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है और 24 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। तो फ्रेंड्स सलमान खान के इन तीन पोस्टर्स में उनके लुक पर आपका क्या कहना है, कमेंट करके हमें जरूर बताएं साथ ही वीडियो को लाइक और चैनल को सब्सक्राइब करना न भूलें