बॉलीवुड में आजकल सीक्वल फिल्में खूब बन रही हैं और इन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है तभी तो कुछ फिल्मी सीरीज की 4 फिल्में तक बन गई हैं, बहरहाल एक और बड़ी फिल्म के सीक्वल का ऐलान हो गया है। यह फिल्म है 1991 में आई संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क जो कि बॉक्सऑफिस और दर्शकों की कसौटी पर जबरदस्त हिट रही थी।

महेश भट्ट की इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल को लेकर पिछले काफी समय से बात चल रही थी और अब इस फिल्म के सीक्वल का ऑफिशियली एनाउंसमेंट कर दिया गया है। फिलहाल इस सीक्वल फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में अभी कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन जल्दी ही इसका भी ऐलान कर दिए जाने की संभावना है।

अटकलें लगाई जा रही हैं कि भट्ट कैंप की फिल्म सड़क 2 में संजय दत्त नजर आ सकते हैं वहीं पूजा भट्ट की बहन आलिया भट्ट को भी इस फिल्म में लिया जा सकता है। इस फिल्म को मुकेश भट्ट प्रोड्यूस करेंगे, महेश भट्ट के विशेष फिल्म्स बैनर के तहत इसे बनाया जाएगा। इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान मेकर्स की तरफ से कर दिया गया है। ये फिल्म अगले साल 12 नवंबर 2019 को रिलीज की जाएगी।

रिलीज डेट फिक्स कर दिए जाने से कुछ चीजें और साफ हो गई हैं और वो ये कि इस फिल्म पर काफी तेजी से काम होगा। इस साल के आखिर तक या अगले साल की शुरूआत में ही ये फिल्म फ्लोर पर जा सकती है।