बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन आजकल हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग कर रहे हैं, यह खबर हमनें आपको कुछ दिनों पहले बता ही दी थी। अब नई खबर यह है कि शूटिंग के दौरान की अजय देवगन की एक तस्वीर सामने आई है।

दरअसल हुआ यूं कि हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में अजय देवगन की फिल्म की शूटिंग हो रही है वहीं कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार किच्चा सुदीप की फिल्म पहलवान की भी शूटिंग हो रही है, जो कि हिंदी में भी रिलीज होने वाली है । सुदीप को पता चला कि अजय देवगन उनके करीब ही हैं तो वह बॉलीवुड के सिंघम से मिलने पहुंचे। अब इसी मुलाकात की तस्वीरें सामने आई हैं। सुदीप कन्नड़ फिल्मों के अलावा मक्खी, रण, फूंक और बाहुबली जैसी हिंदी फिल्मों में भी दिखाई दे चुके हैं, इसके अलावा वह इस साल के आखिर में सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में भी दिखाई देंगे।

ये तस्वीरें वैसे तो अजय देवगन और किच्चा सुदीप की मुलाकात की हैं लेकिन इनसे आप फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के लुक का भी अंदाजा लगा सकते हैं क्योंकि ये तस्वीरें बिल्कुल शूटिंग लोकेशन की हैं। इस मुलाकात के बाद सुदीप ने कहा कि अजय देवगन सच्चे जेंटलमैन हैं। 

बताते चलें कि हैदराबाद की रामोजी फिल्मसिटी में फिल्म भुज के लिए काफी बड़ा सेट बनाया गया है ताकि गुजरात के शहर को दिखाया जा सके। फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, 1971 के भारत-पाकिस्तान लांगेवाला युद्ध पर आधारित है, इस फिल्म में अजय देवगन स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके अलावा संजय दत्त, राणा दग्गुबाती, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा, एमी विर्क और प्रणीता सुभाष प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधैया कर रहे हैं।

फिल्म में अजय देवगन स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में दिखेंगे जो लांगेवाला युद्ध के दौरान, भुज के एयरफोर्स बेस के इंचार्ज थे। यह फिल्म वायुसेना के संघर्षों को दिखाएगी। यह फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।