इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है, इस फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जा रहा है और फिल्म के मेकर्स भी इसे भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। वैसे तो ये फिल्म कॉमेडी फिल्म है, लेकिन इसमें आपको जबरदस्त स्पेशल इफेक्ट्स भी देखने को मिलेंगे और इसके लिए भारी-भरकम खर्च किया जा रहा है।

अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, बोमन ईरानी जैसे सितारों से सजी फिल्म टोटल धमाल इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और आजकल इस फिल्म की शूटिंग जोरशोर से चल रही है। यह पहली कॉमेडी फिल्म होगी  जो 3डी पर रिलीज की जाएगी।

खबरों के मुताबिक इस फिल्म में ऐसे स्पेशल इफेक्ट्स होंगे जो हैरान कर देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिर्फ फिल्म के वीएफएक्स पर ही लगभग 12 करोड़ रूपए खर्च किये जाएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में ढेर सारे वीएफएक्स का इस्तेमाल कर इसे ज्यादा स्टाईलिश बनाने का आइडिया अजय देवगन का था जो कि फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं। टोटल धमाल में अजय देवगन की कंपनी ही वीएफएक्स का काम देख रही है। बताते चलें कि अजय की कंपनी को फिल्म शिवाय में वीएफएक्स के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है।

साफ है कि फिल्म टोटल धमाल को बड़े बजट के साथ काफी भव्य तरीके से बनाया जा रहा है और इस फिल्म से रिटर्न की उम्मीदें भी वैसी ही है। हाल में खबरें आई थीं कि आमिर खान भी इस फिल्म में कैमियो रोल कर सकते हैं। वैसे फ्रेंड्स इस फिल्म को लेकर आप कितने एक्साइटेड हैं कमेंट करके हमें जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और फ़ॉलो करना न भूलें