सुपर स्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 दूसरे हफ्ते में भी बॉक्सऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है। दूसरे हफ्ते में इस फिल्म की कमाई पर नई रिलीज फिल्म केदारनाथ का कोई खास असर नहीं दिखाई दे रहा है।
2.0 ने अपने दूसरे हफ्ते के पहले दिन 5.85 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले यह फिल्म अपने पहले हफ्ते में 139.75 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी थी। इस तरह से 9 दिनों में इस फिल्म ने 145.60 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

आज बॉक्सऑफिस पर इस फिल्म का दसवां दिन है और दिन है इस फिल्म के दूसरे शनिवार का। आज की जो ऑकुपेशन रिपोर्ट मिल रही है वह इस फिल्म के लिए काफी अच्छी है और एडवांस बुकिंग भी अच्छी हुई है। साउथ में तो काफी सिनेमा हॉल शनिवार और रविवार दो दिन के लिए हाउसफुल हो चुके हैं, इसे देखते हुए माना जा रहा है कि 2.0 आज फिर से दो अंकों में कलेक्शन यानी 10 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करने वाली है।

अब बात करें इस हफ्ते की नई रिलीज फिल्म केदारनाथ की तो क्रिटिक्स की तरफ से मिली औसत रेटिंग के बावजूद इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। पहले दिन इस फिल्म का कलेक्शन 7.25 करोड़ बताया जा रहा है। आज इसे 15 फीसदी से ज्यादा की ग्रोथ मिल रही है इससे अंदाजा है कि यह आज 9 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लेगी।

यह भी पढ़ें-रंगीला राजा 7 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी, करना होगा इतना इंतजार

फ्रेंड्स आपने इन दोनों फिल्मों को देखा है तो ये आपको कैसी लगीं और इस वीकेंड इनके कलेक्शन के बारे में आपकी क्या राय है, कमेंट करके हमें जरूर शेयर करें, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।