बंटी और बबली 15 साल बाद फिर से आ रहे हैं ठगने। जी हां साल 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल यानी बंटी और बबली 2 फिल्म की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। आजकल इस फिल्म की शूटिंग अपने आखिरी दौर में है और मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

बंटी और बबली में आपने अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी को देखा था अब बंटी और बबली 2 में रानी मुखर्जी के साथ सैफ अली खान दिखाई देने वाले हैं। इनके अलावा एक यंग कपल सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी वाघ की जोड़ी को भी इस फिल्म में कास्ट किया गया है।

बंटी और बबली 2 को इसी साल 26 जून को रिलीज किया जाएगा। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग के बारे में ताजा अपडेट यह है कि इसकी पूरी टीम अबु धाबी के सफर पर है, जो मिडिल ईस्ट में ठगी के एक लंबे सीक्वेंस की शूटिंग करेगी। यह शूटिंग शिड्यूल 10 दिनों का रहने वाला है।

बंटी और बबली-2 को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि निर्देशन वरुण वी शर्मा कर रहे हैं। फिल्म बंटी और बबली काफी कामयाब रही थी। उस वक्त अभिषेक और रानी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था, देखना होगा कि अब रानी के साथ सैफ को कितना पसंद किया जाता है।