बॉलीवुड में आजकल सीक्वल फिल्मों का जबरदस्त क्रेज चल रहा है, ज्यादातर फिल्म मेकर आजकल नई फिल्में कम और सीक्वल ज्यादा बना रहे हैं। सन ऑफ सरदार 2, बागी 3, किक 2, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, नो एंट्री में एंट्री जैसी तमाम फिल्में हैं जो सीक्वल हैं और अब इसी कड़ी में एक नया नाम जुड़ रहा है साल 2005 में आई सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल का।

यशराज फिल्म्स के एक सूत्र की मानें तो आदित्य चोपड़ा, बंटी और बबली के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं। खबरें हैं कि बंटी और बबली 2 में पिछली फिल्म की हिट जोड़ी यानी अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी को फिर से लिया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें- भंसाली, अक्षय के साथ साउथ की एक एक और सुपरहिट के रीमेक की तैयारी में!

एक ब्रेक के बाद फिल्म मनमर्जियां से वापसी कर रहे अभिषेक बच्चन आजकल फुल फॉर्म में हैं, इस फिल्म के बाद वह अनुराग कश्यप की ही फिल्म गुलाब जामुन में भी दिखेंगे जिसमें उनके साथ उनकी फैमिली यानी ऐश्वर्या और अमिताभ बच्चन भी दिखेंगे। इसके बाद उनकी अगली फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल होगी। बताते चलें कि अभिषेक और रानी मुखर्जी ने एक साथ कई फिल्में की हैं।

बंटी और बबली में अभिषेक और अमिताभ के साथ ऐश्वर्या का कजरारे सॉन्ग काफी हिट रहा था, सीक्वल में भी क्या ऐश्वर्या से ऐसा ही कोई प्रयोग कराया जाएगा या नहीं ये अभी साफ नहीं है लेकिन ऐसा हो सकता है ये बहुत मुमकिन है। तो रहिए एक और शानदार हिट और सुपर नंबर के लिए तैयार क्योंकि फिर से आ रहे हैं बंटी और बबली