काफी अर्से से अगर आपने कोई बढ़िया फिल्मी गाना नहीं सुना तो आपका इंतजार खत्म हो गया। राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की अपकमिंग फिल्म ‘छलांग’ का पहला गाना ‘केयर नी करदा’ रिलीज कर दिया गया है। यह गाना इतना शानदार है कि इसे आप बार-बार सुन सकते हैं और इस पर डांस भी कर सकते हैं।, हाय फ्रेंड्स मैं हूं पूजा मिश्रा और आप देख रहे हैं बॉक्स ऑफिस ट्रैकर…

फिल्म छलांग का यह पहला सॉन्ग केयर नी करदा के बोल भी बहुत खूबसूरत हैं और इसे पिक्चराइज भी बहुत ही शानदार तरीके से किया गया है। इस गाने को सुनने के बाद मैंने तो मन बना लिया है कि मैं इस फिल्म को जरूर देखूंगी।

बहरहाल गाने पर ही लौटते हैं। इस गाने में नीलू यानी नुसरत और मोंटू यानी राजकुमार राव के बीच एक क्यूट सी नोंकझोक होती दिख रही है। इस गाने में नीलू, मोंटू से कंप्लेन कर रही हैं कि वो उनकी केयर नहीं करता और मोंटू बता रहे हैं कि वो उससे कितना प्यार करते हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री दिखाई दे रही है।

इस गाने को आवाज़ दी है स्वीटज बरार (Sweetaj Brar) और यो यो हनी सिंह ने। वहीं गाने के बोल लिखे हैं अल्फाज, यो यो हनी सिंह व होमी दिल्लीवाला ने। गाने का म्यूज़कि भी हनी सिंह ने ही दिया है।

यह गाना रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है। शुरूआती 3 घंटे में ही इसे दो मिलियन से ज्यादा बार देखा गया था। यह गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां आप भी इसे एंजॉय कर सकते हैं।

यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 13 नंवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में रोमांस, कॉमेडी और बदला सबकुछ है। और यकीनन यह फिल्म काफी शानदार रहने वाली है। तो फिलहाल इतना ही, इस वीडियो को लाइक और शेयर करें और चैनल को सब्सक्राइब करना न भूलें।