टीवी पर कॉमेडी शो के जरिए करोड़ों फैन्स के दिलों में जगह बना चुके कॉमेडियन कपिल शर्मा अब अपनी पिछली सभी परेशानियों से उबर गए हैं और धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं। उनकी वापसी फिलहाल टीवी पर नहीं बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर होने जा रही है। कपिल जल्दी ही एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं।

कपिल शर्मा की नई फिल्म सन ऑफ मंजीत सिंह

कपिल शर्मा फिल्म सन ऑफ मंजीत सिंह  लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म पंजाबी में होगी और कपिल शर्मा ने बताया है कि जल्दी ही इसका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया जाएगा। इस फिल्म को कपिल शर्मा, सुमित सिंह के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी और फिल्म के डायरेक्टर विक्रम ग्रोवर हैं। कपिल शर्मा ने लिखा है कि आपके आशीर्वाद की जरूरत है।

फिर से हंसाएंगे कपिल शर्मा

बताते चलें कि कुछ महीनों पहले कपिल शर्मा की तबीयत खराब हो गई थी। उनके टीवी शो को लेकर भी कुछ परेशानियां आईं, उन्होंने अपने कुछ पुराने सहयोगियों पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद वो इलाज करा रहे थे। बीच में कुछ तस्वीरें भी सामने आईं जिनमें वो काफी डिप्रेस और मोटे नजर आ रहे थे। अब वो अपने लुक पर भी काम कर रहे हैं और जल्दी ही आप उन्हें पुराने अवतार में देख सकेंगे जिसमें वो खूब हंसाते-गुदगुदाते हैं।