पिछले कुछ सालों में काफी सारे एक्सपेरीमेंट्स के बाद एक्टर वरुण धवन एक धमाकेदार फिल्म के साथ आ रहे हैं और यह फिल्म उनके पापा डेविड धवन ने ही डायरेक्ट की है। जी हां कुली नंबर 1 का ट्रेलर रिलीज हो गया है और यकीन मानिए… गोविंदा और करिश्मा की 1995 में आई फिल्म का रीमेक होने के बावजूद यह फिल्म जबरदस्त एंटरटेनर रहने वाली है।

Redmi 9A स्मार्ट फोन सिर्फ 6,999 रुपए में ऑर्डर करें


जैसा कि हमने पहले भी कहा था कि इस फिल्म से बॉलीवुड फिल्मों के दीवानों को जबरदस्त एंटरटेनमेंट मिलने की पूरी उम्मीद है और ट्रेलर से तो यही लगता है कि यह फिल्म धमाकेदार रहने वाली है। मूल कहानी वही है लेकिन लोकेशन और ट्रीटमेंट बदल कर डेविड धवन ने नए कलाकारों के साथ इसे काफी धमाकेदार बनाया है। खूबसूरत लोकेशंस, एंटरटेनिंग गानों के साथ ही इस फिल्म में कॉमेडी का भी फुल डोज मिलेगा।


ट्रेलर में वरुण धवन के साथ सारा अली खान की जोड़ी जबरदस्त लगी है। जिस तरह से गोविंदा और करिश्मा की जोड़ी का जलवा दिखा था वैसी ही झलक इस कुली नंबर वन में भी दिखने वाली है। फिल्म के गाने भी बहुत ही शानदार हैं. गाने का पिक्चराइजेशन शानदार तरीके से गया है.

सिर्फ 7,499 रुपए में ऑर्डर करें Redmi 9A Midnight Black, 3GB Ram, 32GB Storage


साल 1995 में आई कुली नंबर 1 में गोविंदा के साथ करिश्माा कपूर और कादर खान की तिकड़ी थी..जबकि इस बार वरुण धवन, सारा अली खान और परेश रावल लीड रोल में हैं और राजू कुली के दोस्त दीपक का किरदार जावेद जाफरी निभा रहे हैं। जॉनी लीवर पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में हैं। ट्रेलर से एक जबरदस्त एंटरटेनर फिल्म की झलक मिलती है, देखना होगा कि फिल्म कैसी रहती है। इस ट्रेलर को एमजॉन प्राइम इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।