सलमान खान की फिल्म दबंग 3 को लेकर चर्चाएं काफी लंबे वक्त से चल रही थीं लेकिन आखिरकार वह घड़ी आ ही गई जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई। जी हां मध्य प्रदेश के इंदौर में इस फिल्म की शूटिंग की शुरूआत आज से हो गई है। खुल सलमान खान और अरबाज खान ने इस बात की जानकारी दी है।

सलमान खान ने एक वीडियो पोस्ट करके बताया कि वह अपने भाई अरबाज के साथ इंदौर पहुंच गए हैं। सलमान ने इंदौर से अपने इमोशनल कनेक्‍शन के बारे में भी बताया। दोनो भाइयों ने अपने परिवार से जुड़ा बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि इंदौर दोनों भाइयों का बर्थप्‍लेस है और वे मंडलेश्‍वर व महेश्‍वर में शूटिंग करेंगे जहां उनके ग्रैंडफादर की पुलिस डिपार्टमेंट में पोस्‍टिंग थी।

दबंग 3 निर्देशन मशहूर कोरियॉग्रफर और फिल्‍ममेकर प्रभु देवा कर रहे हैं। प्रभुदेवा और सलमान खान की जोड़ी वॉन्टेड जैसी धमाकेदार फिल्म दे चुकी है। दस साल बाद ये दोनों एक साथ आए हैं ये पक्का माना जा रहा है कि फिर से बॉक्सऑफिस पर बड़ा धमाका होना ही है। बता दें कि पहली दबंग फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्‍यप ने तो दबंग 2 का निर्देशन खुद अरबाज खान ने किया था। दोनों ही फिल्म खूब पसंद की गईं।

दबंग 3 में लीड एक्‍ट्रेस के रोल में सोनाक्षी सिन्‍हा ही नजर आएंगी। प्रभुदेवा-सलमान खान की वॉन्टेड में भी जबरदस्त एक्शन था और उसे खूब पसंद किया गया था। बताया जा रहा है कि दबंग 3 फिल्‍म में भी काफी ऐक्‍शन होगा और यह इस साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है।