लव रंजन की फिल्म दे दे प्यार दे एक-एक कदम करके 100 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ती जा रही है। दूसरे हफ्ते के कामकाजी दिनों में भी इस फिल्म का प्रदर्शन काफी अच्छा बना हुआ है। यह फिल्म लगातार ही इस हफ्ते रिलीज हुई दूसरी बॉलीवुड फिल्मों से अच्छा कर रही है। सोशल मीडिया पर काफी सारे रिएक्शन ऐसे आ रहे हैं जिनसे पता चलता है कि लोग इस फिल्म को देखने के लिए दोबारा भी जा रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को इस फिल्म ने 2.37 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह से इस फिल्म ने अब तक 80.19 करोड़ का टोटल नेट कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 61.05 करोड़ और दूसरे वीकेंड में 14.04 करोड़ का कलेक्शन किया है।

बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का 13वां दिन है और पूरी संभावना है कि आज भी यह फिल्म 2.25 करोड़ से 2.50 करोड़ के बीच कलेक्शन कर लेगी। इस फिल्म की माउथ पब्लिसिटी काफी अच्छी हो रही है और यही वजह है कि इसे दर्शक मिल रहे हैं।

फिल्म दे दे प्यार दे का बजट कास्ट और प्रमोशन मिला कर 75 करोड़ का है जिसे यह निकाल चुकी है। इस फिल्म को फिलहाल औसत की कैटेगरी में माना जा रहा है लेकिन तीसरे हफ्ते की शुरूआत तक ही यह इतना कलेक्शन कर लेगी कि यह हिट हो जाएगी। फिल्म दे दे प्यार दे का ओवरसीज कलेक्शन भी ठीकठाक रहा है। दूसरे वीकेंड तक इस फिल्म ने विदेशों में 15 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके हमें बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी और आपकी नजर में इस फिल्म का दूसरे हफ्ते में कलेक्शन कितना रहने वाला है।