अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर फिल्म दे दे प्यार दे ने बॉक्स ऑफिस पर पूरे कर लिए हैं 2 हफ्ते। इन दो हफ्तों में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सधी चाल से हर कदम बढ़ाया है और अब यह फिल्म हिट हो चुकी है। अभी भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते की रिलीज नई फिल्मों से मजबूत बनी हुई है जिससे उम्मीद है कि तीसरे वीकेंड में भी यह फिल्म अच्छी कमाई करेगी।

फिल्म दे दे प्यार दे ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 13वें दिन यानी दूसरे बुधवार को 2.30 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह से इस फिल्म ने अब तक 82.49 करोड़ का टोटल नेट कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 61.05 करोड़ और दूसरे वीकेंड में 14.04 करोड़ का कलेक्शन किया है।

बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का 14वां दिन है और संभावना है कि आज भी यह फिल्म 2.25 करोड़ से 2.50 करोड़ के बीच कलेक्शन कर लेगी। फिल्म दे दे प्यार दे का बजट कास्ट और प्रमोशन मिला कर 75 करोड़ का है जिसे यह निकाल चुकी है। फिल्म दे दे प्यार दे का ओवरसीज कलेक्शन भी ठीकठाक रहा है। इस फिल्म ने विदेशों में 16 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके हमें बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी और आपकी नजर में इस फिल्म का दूसरे हफ्ते में कलेक्शन कितना रहने वाला है।