अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर फिल्म दे दे प्यार दे ने तीसरे हफ्ते में दे दी है दस्तक। इस शुक्रवार को भी बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ी फिल्म नहीं रिलीज होने का फायदा इस फिल्म को मिल रहा है और तीसरे हफ्ते की शुरूआत में भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बनी हुई है। हालांकि स्क्रीन्स की कमी की वजह से कलेक्शन में थोड़ी गिरावट जरूर देखी जा रही है।

बहरहाल पहले इस फिल्म के 14वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 2.07 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह से इस फिल्म का दो हफ्तों का टोटल नेट कलेक्शन 84.49 करोड़ हो चुका है। फिल्म दे दे प्यार दे ने अपने पहले हफ्ते में 61.05 करोड़ का कलेक्शन किया और दूसरे हफ्ते में इसने 23.44 करोड़ का नेट कलेक्शन किया।

अपने दूसरे हफ्ते में दे दे प्यार दे ने हर दिन बॉक्स ऑफिस पर दो करोड़ से ज्यादा का ही कलेक्शन किया। आज इस फिल्म का 15वां दिन है, इस हफ्ते कुछ नई फिल्मों की रिलीज की वजह से इसकी स्क्रीन्स में कमी आई है, ऐसे में संभावना है कि आज यह फिल्म 1.80 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर लेगी।

फिल्म के तीसरे वीकेंड में कलेक्शन में एक बार फिर से कलेक्शन में उछाल आना पक्का है। तीसरे वीकेंड में यह फिल्म 8 से 10 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर सकती है। कुछ लोग इस फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन 95 करोड़ के आसपास बता रहे हैं, और उनके मुताबिक 5 जून को सलमान खान की फिल्म भारत की रिलीज से इसके कलेक्शन पर ब्रेक लग जाएगा लेकिन हमारा मानना है कि ऐसा नहीं होगा। रमजान की वजह से इस फिल्म को जिस नुकसान की बात कही जा रही थी, अब उसकी भरपाई होगी और पक्के तौर पर यह फिल्म सौ करोड़ी क्लब में शामिल होगी।

फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके हमें बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी और आपकी नजर में इस फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन कितना रहने वाला है। इसके साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।