अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू की फिल्म दे दे प्यार दे का पांचवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी है। फिल्म दे दे प्यार दे ने शुक्रवार को 10.41 करोड़, शनिवार को 13.39 करोड़ और रविवार को 14.74 करोड़ का कलेक्शन किया। हफ्ते के कामकाजी दिनों में सोमवार को इसने 6 करोड़ 19 लाख की कमाई की वहीं इस फिल्म ने मंगलवार को भी अच्छा प्रदर्शन किया है।

फिल्म दे दे प्यार दे ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार को 6.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह से इस फिल्म का पांच दिन का कलेक्शन 50.83 करोड़ रुपये हो चुका है। आज बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का छठा दिन है और संभावना है कि आज भी यह फिल्म 6 करोड़ के ऊपर कलेक्शन कर पाने मं कामयाब रहेगी।

फिल्म दे दे प्यार दे हफ्ते के कामकाजी दिनों में भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बनी हुई है, यह साफ संकेत है कि यह अपने दूसरे वीकेंड में जबरदस्त वापसी करने वाली है। फिल्म दे दे प्यार दे भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि वर्ल्ड वाइड इसे 3750 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। अब तक के कलेक्शन से साफ है कि यह फिल्म अपने पहले हफ्ते में 60 करोड़ के ऊपर ही रहने वाली है। इस फिल्म का दूसरे वीकेंड के कलेक्शन से इस फिल्म के आगे के सफर का संकेत मिलेगा।

फिल्म दे दे प्यार दे की कहानी 50 साल के आकाश यानी अजय देवगन की है जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है। अजय देवगन को 26 साल की आयशा यानी रकुल प्रीत से प्यार हो जाता है लेकिन कहानी में मोड़ तब आता है जब आकाश, आयशा को लेकर अपने घर जाता है। अकीव अली के निर्देशन में बनी लव रंजन की यह फिल्म मल्टीप्लेक्सेज में दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और उनकी बदौलत ही बॉक्स ऑफिस पर इसका अच्छा कलेक्शन जारी है।