अजय देवगन, रकुलप्रीत सिंह और तब्बू स्टारर फिल्म दे दे प्यार दे ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे सप्ताह में प्रवेश कर लिया है। इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में कैसा प्रदर्शन किया और दूसरे हफ्ते में इसका सफर कैसा हो सकता है, अभी हम बात करेंगे इसी की।

अकीव अली के निर्देशन में बनी लव रंजन की इस फिल्म का पहला हफ्ता सम्मानजनक रहा है। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया है और इसी वजह से यह फिल्म हफ्ते के कामकाजी दिनों में भी मजबूत बनी रही है। बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के सातवें दिन इस फिल्म ने 4.48 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह से यह फिल्म एक हफ्ते में 61.05 करोड़ का कलेक्शन कर पाने में कामयाब रही।

बॉक्स ऑफिस पर आठवें दिन की भी संभावना है कि यह फिल्म 4 से 5 करोड़ के बीच कलेक्शन कर पाएगी। कामकाजी दिनों में भी मजबूत बनी रह कर इस फिल्म ने संकेत दे दिया है कि यह दूसरे हफ्ते में भी अच्छा कलेक्शन करने वाली है। खासतौर पर दूसरे वीकेंड में इस फिल्म के कलेक्शन में बड़ा उछाल आना पक्का है।

संभावना है कि दूसरे वीकेंड में इस फिल्म का कलेक्शन 15 करोड़ के आसपास रहेगा और दूसरे हफ्ते में यह 25 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन आसानी से कर लेगी। इस फिल्म के पास अगले दो हफ्तों तक कमाई का अच्छा मौका है क्योंकि इस दौरान कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। 5 जून को सलमान खान की फिल्म भारत की रिलीज से पहले दे दे प्यार दे के 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाने की पूरी संभावना है। फ्रेंड्स, फिल्म दे दे प्यार दे को आपने भी देख लिया है तो कमेंट करके हमें भी बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी और आप की नजर में इस फिल्म का दूसरे हफ्ते में प्रदर्शन कैसा रहने वाला है।