अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे से आजकल रोज नए धमाके हो रहे हैं। फिल्म से चार गाने, ट्रेलर और और कई पोस्टर पहले ही सामने आ चुके हैं और अब एक डायलॉग प्रोमो रिलीज किया गया है जो काफी मजेदार है। इससे यह भी पता चलता है कि फिल्म में कॉमेडी का फुल डोज मिलने वाला है।

इस प्रोमो की शुरूआत में अजय को पता चलता है कि उनकी बेटी इशिका की शादी होने वाली है और उन्हें बताया तक नहीं गया। वह सवाल करते हैं कि लड़केवाले पूछेंगे कि लड़की के पिता कहां तो क्या बताएंगे। तब बेटी बताती है कि उसने कह दिया है कि उसके पिता हैं ही नहीं। इस पर जिमी शेरगिल बीच का रास्ता निकालते हुए सलाह देते हैं कि अजय देवगन को लड़की का मामा बताया जा सकता है, जिस पर अजय सख्त ऐतराज करते हैं।

दे दे प्यार दे फिल्म से 30 सेकेंड का यह प्रोमो काफी मजेदार है और इसे देख कर आपको खूब हंसी आएगी। इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म कितनी मजेदार होगी।

फिल्म दे दे प्यार दे 17 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, तब्बू, आलोकनाथ और जिमी शेरगिल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी लव रंजन ने लिखी है और वह इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। यह डायलॉग प्रोमो टीसीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। फ्रेंड्स आपने भी इस प्रोमो को देख लिया है तो कमेंट करके हमें बताएं कि आपको यह कैसा लगा, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।