बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके हिट साबित हो चुकी है और अब अजय देवगन की अगली फिल्म दे दे प्यार दे के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट के एनाउंसमेंट के साथ ही इसका फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया गया है और इससे लगता है कि यह फिल्म काफी मजेदार रहने वाली है।


फिल्म दे दे प्यार दे में अजय देवगन के अलावा रकुल प्रीत सिंह और तब्बू प्रमुख भूमिकाओं में हैं, इनके अलावा जिमी शेरगिल भी एक अहम रोल में हैं। इस फिल्म का जो फर्स्ट लुक पोस्टर आया है उसमें अजय देवगन, रकुलप्रीत सिंह और तब्बू दिखाई देते हैं। पोस्टर में दिखा अजय देवगन का अंदाज आपको उनके पुराने दौर की याद दिला देगा जब वो दो बाइक्स या दो घोड़ों पर दिखाई देते थे।


इस पोस्टर में रकुल प्रीत सिंह और तब्बू अलग-अलग कारों पर बैठी हुई हैं और अजय देवगन के दोनों पैर इन दोनों कारों पर टिके हुए हैं। यह पोस्टर इस फिल्म की कहानी के बारे में काफी कुछ कह जाता है क्योंकि अजय दो नावों की सवारी वाले अंदाज में दो कारों की सवारी कर रहे हैं यानी उनका किरदार ऐसा होगा जो दो महिलाओं के बीच झूलता दिखाई देगा।


इनमें भी रकुल प्रीत सिंह एक स्मार्ट स्पोर्ट्स कार पर बैठी हुई हैं वहीं तब्बू पुराने मॉडल की कार पर बैठी हैं, यह भी काफी सिंबोलिक है। वैसे इस फिल्म की कहानी के बारे में जो जानकारियां सामने आई हैं वह यही हैं कि अजय देवगन को अपने से काफी कम उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है।


इस फिल्म का निर्देशन अकीव अली ने किया है और इसे प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में बनाने वाले लव रंजन ने बनाया है। इस रोमांस कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर अजय देवगन के बर्थडे पर यानी अगले महीने 2 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 17 मई को रिलीज होने वाली है।


फ्रेंड्स, फिल्म दे दे प्यार दे फिल्म और इसके ट्रेलर को लेकर आप कितने एक्साइडेट हैं, इसका फर्स्ट लुक पोस्टर आपको कैसा लगा, कमेंट करके हमें भी बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।