अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह स्टारर फिल्म दे दे प्यार का जब से फर्स्ट लुक पोस्टर और ट्रेलर रिलीज डेट सामने आई है तबसे इस फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज काफी बढ़ गया है। फैन्स बेसब्री से इस फिल्म के ट्रेलर और नए पोस्टर्स का इंतजार कर रहे हैं वहीं फिल्म की एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने अपनी एक तस्वीर जारी कर एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है।

रकुलप्रीत सिंह की यह तस्वीर दरअसल अजय देवगन की ही स्टाइल में है जिसमें कि वो फर्स्ट लुक पोस्टर में दिखाई दिए हैं। अजय देवगन के पैर दो कारों पर हैं और इतने खुले हैं कि जैसे सीधे हो गए हैं। रकुल प्रीत ने अपनी तस्वीर में अजय जैसा ही कॉपी करने की कोशिश की है। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि अजय देवगन जैसा नहीं कर पाई लेकिन वैसा करने की कोशिश की।

बताते चलें कि अजय देवगन का यह पोस्टर रिलीज होने के बाद लगातार ट्रेंड कर रहा है। अजय देवगन ने इस पोस्टर को जारी करते वक्त ही लिखा था कि लोग इसे घर पर ट्राई न करें लेकिन #SplitLikeAJ हैशटैग के साथ काफी तस्वीरें सामने आ रही हैं। वैसे हम भी आपको यही सलाह देंगे कि आप घर पर इसे ट्राई ना करें क्योंकि बिना अभ्यास और एक्सपर्ट की मदद के ऐसा करना खतरनाक हो सकता है।

बताते चलें कि फिल्म दे दे प्यार दे 17 मई को रिलीज होने वाली है, जबकि इसका ट्रेलर 2 अप्रैल को अजय देवगन के जन्मदिन पर रिलीज हो सकता है। इस फिल्म में अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह के अलावा तब्बू और जिमी शेरगिल भी अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म एक रोमांस कॉमेडी है जिसका निर्देशन अकीव अली ने किया है और लव रंजन इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।