अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह के फैन्स के लिए बहुत बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। आपको ये तो पता ही है कि आजकल अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह लव रंजन की फिल्म दे दे प्यार दे की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के मनाली में कर रहे हैं और पूरी टीम आजकल मनाली पहुंची हुई, इस बीच इस फिल्म की रिलीज डेट फिक्स कर दी गई है।

पहले इस फिल्म को इसी साल दशहरे के मौके पर रिलीज किए जाने की खबरें थीं लेकिन अब ये फिल्म दशहरे पर रिलीज नहीं हो रही है, बल्कि अब इसे अगले साल शिफ्ट कर दिया गया है। फिल्म दे दे प्यार दे अब अगले साल वेलेंटाइन डे के बाद 22 फरवरी 2019 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन अकीव अली कर रहे हैं।

फिल्म दे दे प्यार दे एक रोमांस कॉमेडी फिल्म है और यह फिल्म शहरी जिंदगी में रिश्तों पर आधारित है। खबरें हैं कि इस फिल्म में दिखाया गया है कि अजय देवगन को अपने से काफी कम उम्र की लड़की रकुल प्रीत सिंह से प्यार हो जाता है, फिल्म लव रंजन की है और उनकी फिल्मों में रिश्ते कैसे उलझे रहते हैं आप उनकी पिछली फिल्मों को देख कर समझ ही रहे होंगे, लिहाजा इस फिल्म में भी ढेरों उतार-चढ़ाव होंगे जिनका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता।

फिल्म दे दे प्यार दे में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के अलावा तब्बू और जिमी शेरगिल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हाल ही में इस फिल्म की काफी शूटिंग लंदन में हुई है और इसके बाद आगे की शूटिंग मनाली में हो रही है। जल्दी ही फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी लेकिन दशहरे पर इसे रिलीज करने में काफी जल्दबादी होती। बहरहाल अब इस फिल्म को आप अगले साल 22 फरवरी को देख पाएंगे और इस साल अब अजय देवगन की सिर्फ एक फिल्म टोटल धमाल ही रिलीज होगी।