सोमवार को रिलीज हुए फिल्म दे दे प्यार के के गाने तू मिला तो है ना को सिर्फ 24 घंटे में ही मिली है बड़ी कामयाबी। सुपर स्टार अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह स्टारर फिल्म दे दे प्यार दे से रिलीज हुआ दूसरा गाना तू मिला तो है ना दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है। फिल्म दे दे प्यार दे का यह एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसमें अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह जमकर रोमांस करते दिख रहे हैं। लोगों को यह गाना इतना पसंद आ रहा है कि इसे यूट्यूब पर चौबीस घंटे के भीतर ही मिल गए हैं दस मिलियन से ज्यादा व्यूज़।

यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों की जुबान पर चढ़ चुका है। अजय देवगन और रकुल प्रीत की हॉट केमिस्ट्री से भरपूर इस गाने को न सिर्फ फैन्स की तरफ से बल्कि बॉलीवुड सितारों और क्रिटिक्स की ओर से भी शानदार रिव्यू मिल रहे हैं।

इस गाने में अजय देवगन और रकुल प्रीत कई रोमांटिक सीन्स में नजर आते हैं। यह गाना लंदन शूट किया गया है, जहां सड़कों पर अजय और रकुल मस्ती करते दिखाई देते हैं। गाना सुनने में काफी अच्छा है और सुकून देता है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है और बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं और अमाल मलिक ने इसे कंपोज किया है।

बताते चलें कि फिल्म दे दे प्यार दे अगले महीने 17 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन और रकुलप्रीत के अलावा तब्बू और आलोक नाथ भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन अकीव अली ने किया है और इसे लव रंजन और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।