अजय देवगन आजकल हिमाचल प्रदेश के मनाली में हैं। अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, तब्बू, जिमी शेरगिल ये सभी जोकि लव रंजन की फिल्म दे दे प्यार दे की टीम का हिस्सा हैं आजकल मनाली में शूटिंग कर रहे हैं। मनाली में फिल्म दे दे प्यार दे की शूटिंग चल ही रही थी कि अजय देवगन एक को एक जबरदस्त सरप्राइज मिला।

मनाली में फिल्म दे दे प्यार दे की शूटिंग

हुआ ये कि अजय देवगन को सेट पर अचानक ही पापा सुनाई पड़ा और ये आवाज उनके बेटे युग देवगन की थी, अजय ने इसे फौरन पहचान लिया और देखा तो सामने उनका बेटा युग खड़ा था। अजय ने युग को फौरन आगे बढ़ कर गले लगा लिया और युग के साथ फॉर्महाउस के लॉन में चले गए।

दो हफ्ते के लिए अजय देवगन मनाली में

दरअसल अजय देवगन फिल्म दे दे प्यार दे की शूटिंग के लिए दो हफ्तों के लिए मनाली में हैं। फिलहाल मनाली के रायसन में दे दे प्यार दे की शूटिंग चल रही है। बेटे युग का मन पापा से मिलने का हुआ तो उसने पापा की परमिशन से ही मनाली जाने का प्लान किया।

युग देवगन ने अजय देवगन को दिया सरप्राइज़

अजय को पता था कि वो शुक्रवार को मनाली पहुंच रहा है लेकिन उन्होंने सोचा था कि युग होटल जाएगा और उसके पहुंचने पर वो मिलेंगे लेकिन युग ने अजय को सरप्राइज दे दिया। युग की उम्र अभी महज 8 साल की है।

काजोल भी मनाली पहुंचेंगी

खबरें हैं कि काजोल भी मनाली पहुंच रही हैं और पूरा परिवार ही अजय के साथ मनाली की हसीन वादियों में कुछ वक्त बिताएगा।

बताते चलें कि मनाली के बाद ही अजय देवगन और काजोल के लिए काफी व्यस्त समय शुरू होने वाला है, क्योंकि 7 सितंबर को काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला रिलीज होने वाली है जिसके को-प्रोड्यूसर अजय देवगन हैं, लिहाजा प्रमोशन में वो भी व्यस्त रहेंगे। इसके अलावा जिस फिल्म दे दे प्यार दे की शूटिंग वो कर रहे हैं उसको भी अक्टूबर में रिलीज होना है और फिर अजय को उसके प्रमोशन में लगना होगा।