जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क ने अपने दूसरे वीकेंड में बॉक्सऑफिस पर अच्छी वापसी की है। बॉक्सऑफिस पर दूसरे हफ्ते में प्रवेश करते ही इस फिल्म को बड़ा झटका लगा था, अपने दूसरे शुक्रवार को इस फिल्म का कलेक्शन 2.61 करोड़ ही रहा था, जिससे इस फिल्म की रफ्तार पर ब्रेक मान लिया गया था लेकिन दूसरे शनिवार को इस फिल्म के कलेक्शन में आए 54.02 फीसदी के उछाल ने आगे के लिए उम्मीदें बरकरार रखी हैं।

धड़क ने अपने दूसरे शनिवार को 4.02 करोड़ का कलेक्शन किया है, इस तरह से इस फिल्म ने शनिवार तक 58.19 करोड़ का टोटल नेट कलेक्शन कर लिया है, इस तरह से इस फिल्म ने अब तक अपने प्रोडक्शन कास्ट से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 51.56 करोड़ का कलेक्शन किया है। माना जा रहा है कि धड़क का लाइफ टाइम कलेक्शन 75 से 80 करोड़ रह सकता है।

फिल्म धड़क के एक्टर और एक्ट्रेस दोनों न्यूकमर हैं और न्यूकमर की पहली फिल्म के हिसाब से इस फिल्म का कलेक्शन बेहद शानदार रहा है, यह फिल्म किसी भी न्यूकमर हीरो-हीरोइन की पहली फिल्म का सबसे ज्यादा ओपनिंग का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी है। अभी तक न्यूकमर्स की पहली फिल्म के सबसे ज्यादा कलेक्शन का रिकॉर्ड 2012 में आई स्टूडेंट ऑफ द ईयर के नाम है जिसने 70 करोड़ का लाइफ टाइम कलेक्शन किया हुआ है, समझा जा रहा है कि धड़क इसे अपने तीसरे वीकेंड तक पीछे छोड़ ही देगी।

फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने शानदार अभिनय किया है और लगता नहीं कि यह उनकी पहली फिल्म है, उनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री भी खूब जमी है।