SHARE

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क दर्शकों की धड़कन के साथ तालमेल बिठाने में कामयाब रही है और बॉक्सऑफिस पर इसकी सरपट दौड़ जारी है। हफ्ते के कामकाजी दिनों में भी ये फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, जिससे साफ है कि दूसरे वीकेंड में भी इस फिल्म की शानदार कमाई पक्की है।

धड़क ने अपनी रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार को 5 करोड़ का कलेक्शन किया। यह सोमवार के मुकाबले कम जरूर है लेकिन 5 करोड़ के ऊपर बने रहना बड़ी बात है। इसका मतलब यह है कि दर्शकों में इस फिल्म को लेकर क्रेज बना हुआ है। मंगलवार के कलेक्शन को मिला कर इस फिल्म ने 44.19 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

आज इस फिल्म का बॉक्सऑफिस पर छठा दिन है और माना जा रहा है कि ये फिल्म आज भी यह फिल्म 5 करोड़ के आसपास ही कलेक्शन करेगी। इस फिल्म का बजट लगभग 55 करोड़ और प्रमोशन का खर्च लगभग 15 करोड़ बताया जा रहा है, ऐसे में धड़क ने अपने पहले हफ्ते में प्रोडक्शन कास्ट के लगभग बराबर कलेक्शन कर लेगी।

फिल्म धड़क को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर बनाया है और ये फिल्म हॉरर किलिंग पर आधारित है। धड़क, मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का रीमेक है लेकिन निर्देशक शशांक खेतान ने इस फिल्म में नयापन लाने के लिए काफी बदलाव भी किए हैं। इस फिल्म में जाह्नवी और उनके को-स्टार ईशान खट्टर की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है।