ट्रेलर और एक गाना रिलीज हो जाने के बाद निर्देशक अनिल शर्मा की नई फिल्म जीनियस को लेकर दर्शकों का क्रेज काफी बढ़ गया है। इस बीच अनिल शर्मा ने फिल्म का एक नया गाना दिन मेरी ना सुने..भी लॉन्च कर दिया है जो लोगों के एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा रहा है।

अनिल शर्मा फिल्म जीनियस से अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को बॉलीवुड में बतौर हीरो लॉन्च कर रहे हैं और इस फिल्म को हिट कराने के लिए उन्होंने इस फिल्म में कोई कमी नहीं छोड़ी है। फिल्म जीनियस का नया गाना दिल मेरी ना सुने…भी बेहद शानदार है और आप इसे पूरा सुने बिना नहीं रह पाएंगे। ये गाना उत्कर्ष शर्मा और फिल्म की एक्ट्रेस इशिता चौहान पर फिल्माया गया है।

दिल मेरी ना सुने..गाने को आतिफ असलम ने गाया है और इसका संगीत दिया है हिमेश रेशमिया ने जबकि गाने के बोल मनोत मुंतासिर ने लिखे हैं। गाने को सुन कर आपको एहसास होगा कि हिमेश रेशमिया जो कि काफी अर्से बाद वापसी कर रहे हैं, उन्होंने अपना पूरा जादू दिखाया है और ये गाना एकदम फ्रेशनेस का एहसास कराता है। आतिफ असलम ने उतनी ही खूबसूरती से इसे अपनी जादुई आवाज से संवारा है। इस गाने को टिप्स ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है।

बताते चलें कि कुछ ही दिनों पहले ही फिल्म जीनियस के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनिल शर्मा ने इसका ट्रेलर रिलीज किया था और उससे कुछ दिनों पहले इस फिल्म का पहला गाना तेरा फितूर…रिलीज किया गया था। तेरा फितूर गाने को लोगों ने खूब पसंद किया है। फिल्म जीनियस के ट्रेलर में एक और गाने प्रेम के सारे मंतर रटके, तेरी खोज में दर-दर भटके…की भी झलक मिली और ये गाना भी लाजवाब है।

कुल मिला कर कह सकते हैं कि गदर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाला निर्देशक अनिल शर्मा एक बार फिर फुल एंटरटेनर फिल्म लेकर आ रहे हैं, इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन, रोमांस के साथ ही देशभक्ति के जज्जे को भी रखा है और इसमें संगीत तो इतना कमाल का है कि आप लंबे समय तक गुनगुनाते रहेंगे।

इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को देख कर कह सकते हैं कि बतौर हीरो पहली फिल्म में ही उत्कर्ष शर्मा का अंदाज बेहद प्रभावशाली है और उनमें काफी संभावनाएं दिखती है, एक्ट्रेस इशिता चौहान भी बेहद खूबसूरत और फ्रेश दिखी हैं। मिथुन दा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का तो खैर कहना ही क्या। ये फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी।

फिल्म जीनियस को अनिल शर्मा प्रोडक्शन, सोहम रॉक स्टार एंटरटेनमेंट, केसी शर्मी और कमल मुकुट ने मिल कर प्रोड्यूस किया है। अनिल शर्मा इस फिल्म के निर्माता, निर्देशक और लेखक तीनों हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को टिप्स ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।