जॉर्ज कुट्टी की हो गई है वापसी और बहुत ही धमाकेदार अंदाज में…आप एक शानदार फिल्म देखना चाहते हैं तो अभी नई रिलीज फिल्मों में दृश्यम 2 से बढ़िया कोई नहीं…दृश्यम नाम से आपको अजय देवगन की कुछ साल पहले रिलीज फिल्म की याद आई होगी लेकिन बताते चलें कि अजय की वह फिल्म मोहनलाल सर की ओरिजनल मलयाली फिल्म का रीमेक थी..तो अब उन्हीं मोहनलाल सर की फिल्म दृश्यम का सीक्वल एमजॉन प्राइम वीडियोज पर रिलीज हो गया है।

आगे बढ़ें उससे पहले आपको याद दिला दें कि यह फिल्म पिछली फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाती है और अगर आपने पिछली फिल्म नहीं देखी है तो आपको यह समझ नहीं आएगी, इसीलिए पहले पहले पार्ट यानी दृश्यम को देख लें यह आपको यूट्यूब पर ही मिल जाएगी

दृश्यम के केबल ऑपरेटर जॉर्ज कुट्टी यानी मोहनलाल दृश्यम 2 में अमीर हो चुके हैं और अब एक सिनेमाहॉल चलाते हैं और एक फिल्म बनाने की कोशिश में भी हैं। उधर पुलिस ऑफिसर के बेटे के मर्डर केस को पुलिस 6 साल बाद भी भूली नहीं है और उसकी जांच चल ही रही है।

फिर अचानक कुछ ऐसा होता है कि केस खुल जाता है थाने की बिल्डिंग की खुदाई में कंकाल मिल जाता है। पुलिस जॉर्ज कुट्टी को पकड़ लेती है। इसके बाद की कहानी बता देंगे तो आपका मजा खराब होगा। इसीलिए खुद देखें कि जॉर्ज कुट्टी खुद को बचा पाता है या नहीं।

फिल्म दृश्यम ने सस्पेंस से सबका दिल जीता था और दूसरे पार्ट में भी कहानी को कमाल का ट्विस्ट दिया गया है जो आपको लगातार बांधे रखता है।

एक्टिंग की बात करें तो मोहनलाल तो मलयाली फिल्म इंडस्ट्री का लीजेंड कहा जाता है, उनके बारे में कुछ कहना छोटा मुंह बड़ी बात हो जाएगी। पूरी फिल्म में वह जबरदस्त प्रभावी हैं और उनकी एक्टिंग का ही कमाल है कि एक क्राइम करने के बाद भी दर्शक उन्हें हर हाल में बचता देखना चाहता है।

जॉर्ज कुट्टी की पत्नी रानी का रोल मीना, बेटी अंजू का रोल अंसीबा और दूसरी बेटी अनु का रोल ईस्थर ने निभाया है। सबने काफी अच्छा परफॉर्मेंस दिया है।

अभी यह फिल्म सिर्फ मलयालम में ही रिलीज हुई है जिसे आप इंग्लिश सबटाइटल्स के साथ देख सकते हैं, लेकिन यकीन मानिए कि अगर आपने इसका फर्स्ट पार्ट देखा है तो यह आपको जरूर पसंद आएगी।