एक्टर इमरान हाशमी फिल्मों में अपने किसिंग सीन्स को लेकर खासे मशहूर हैं लेकिन इस बार वो अपनी छवि से अलग काम करने जा रहे हैं। इमरान हाशमी अपनी नई फिल्म में जासूस बनने जा रहे हैं और अपनी पुरानी छवि से बाहर निकलते हुए इस नए रोल में बच्चों को बचाने का काम करेंगे।

इमरान हाशमी की नई फिल्म का नाम है फादर्स डे। इस फिल्म की कहानी जासूस सूर्यकांत भांडे पाटिल की जिंदगी पर आधारित होगी जिन्होंने बच्चों के अपहरण के करीब 120 मामलों को सुलझाया। पुणे के रहने वाले सिविल इंजीनियर सूर्यकांत भांडे पाटिल ने 1999 में स्पाई संकेत नाम से एक डिटेक्टिव एजेंसी भी बनाई। इमरान हाशमी इस फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगे और वो इस रोल को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

इमरान हाशमी का कहना है कि सूर्यकांत जी की कहानी दिल को छू लेने वाली और बहुत ही प्रेरणादायी है, ऐसा व्यक्ति बहुत मुश्किल से मिलता है जो अपनी पूरी जिंदगी दूसरों के अपहरित बच्चों को तलाशने में गुजार देता है, उनका किरदार निभाते हुए मुझे बेहद गर्व का अनुभव होगा।

फिल्म फादर्स डे को इमरान हाशमी, प्रिया गुप्ता और कल्पना उदयावर प्रोड्यूस करेंगे जबकि इसका निर्देशन शांतनु बागची करेंगे। शांतनु की ये पहली फिल्म होगी, हालांकि इससे पहले वो करीब 300 एड फिल्में कर चुके हैं। एयरलिफ्ट, रेड और पिंक के लिए काम कर चुके रितेश शाह इस फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स लिखेंगे। ये फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी। फिल्म की बाकी की स्टार कास्ट अभी फाइनल की जानी है।