बॉर्डर जैसी शानदार ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले जेपी दत्ता जल्दी ही फिल्म पलटन लेकर आ रहे हैं और एकबार फिर से आप युद्ध और देशभक्ति की फिल्म, हैरान कर देने वाले सीन्स के साथ देखने वाले हैं। जेपी दत्ता ने फिल्म बॉर्डर में युद्ध के जो दृश्य दिखाए थे और साथ में जो इमोशनल सीन रखे थे उसे दर्शक आज तक नहीं भूल पाए हैं और दत्ता से फिर बड़ी उम्मीदे हैं।
फिल्म पलटन जैकी श्राफ, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धवन राणे मुख्य किरदारों में हैं। ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हो रही है और उससे पहले इसके नए पोस्टर्स रिलीज किये गए हैं।


इन पोस्टर्स में पलटन फिल्म में सभी प्रमुख किरदारों का दमदार लुक दिखाया गया है। इन पोस्टर्स को देखकर आपको जेपी दत्ता की पिछली फिल्मों बार्डर और एलओसी करगिल की याद जरूर आएगी


फिल्म पलटन 1967 के भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि में बनी फिल्म है और इसमें खासतौर पर युद्ध के समय सैनिकों के बीच के हालात को दिखाया जाएगा।
खास बात इस फिल्म की रिलीज डेट है। इस फिल्म की उसी हफ्ते रिलीज किया जा रहा है, जब 50 साल पहले 11 सितंबर को सिक्किम सीमा पर भारत-चीन युद्ध शुरू हुआ था।


इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में उनके अलावा ईशा गुप्ता भी नजर आएंगी ।